Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

UP के इन DM साहब की एक तस्वीर ये भी, Social Media पर Viral..

'Special photo' of these Banda DM Anand Kumar singh of UP viral on social media, knowing reason
पीड़ित को गले लगाकर सांत्वना देते बांदा जिलाधिकारी आनंद कुमार सिंह।

समरनीति न्यूज, ब्यूरो : अमूमन एक जिलाधिकारी यानी डीएम का जिक्र आते ही आम आदमी के मन में जो तस्वीर उभरकर सामने आती है, वह सरकारी आदेशों और फाइलों तक ही सिमटी होती है। लेकिन कभी-कभार कुछ ऐसी खास तस्वीरें भी देखने को मिलती हैं जो हर किसी के मन पर गहरी छाप छोड़ जाती हैं। बांदा के जिलाधिकारी आनंद कुमार सिंह की एक ऐसी ही तस्वीर आजकल सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है जो काफी सुर्खियां बटोर रही है। हर तरफ इस तस्वीर की चर्चा हो रही है। काफी लोग इसे सोशल मीडिया पर वायरल कर रहे हैं।

पीड़ित को गले लगाकर आंसू पोछते दिखे डीएम

दरअसल, इस फोटो में जिलाधिकारी आनंद एक रोते-बिलखते व्यक्ति को गले लगाकर उसके आंसू पोंछते, सांत्वना देते नजर आ रहे हैं। यह फोटो बांदा जिला अस्पताल में उस वक्त खींची गई थी जब 3 दिसंबर को भीषण हादसे 7 लोगों की मौत हो गई थी। अस्पताल में घायलों को लाया गया था और उनके परिवार के लोग रोते-बिलखते, बदहवास से थे।

ये भी पढ़ें : Big Breaking : बांदा में भीषण हादसा, 6 की मौत और 3 घायल 

अस्पताल में घायलों की हालत देखकर डीएम आनंद काफी भावुक हो गए, उनकी आंखें नम थीं। उन्होंने आगे बढ़ते हुए एक पीड़ित को गले लगाकर सहारा दिया। आंसू पोछे और सांत्वना दी। दर्द से बिलखते एक व्यक्ति के लिए यह बहुत बड़ी बात है। वहां मौजूद दूसरे अधिकारी और सुरक्षा कर्मी भी हैरान से नजर आए। क्योंकि ऐसा कम ही देखने को मिलता है, जब कोई बड़ा अधिकारी किसी गरीब को गले लगाकर संभालता नजर आए। और शायद यही वजह है कि लोग इस फोटो को लेकर बांदा डीएम की सराहना कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें : योगी सरकार का लव जिहाद के खिलाफ सख्त कानून, 10 साल तक सजा और जुर्माना भी