Thursday, May 9सही समय पर सच्ची खबर...

औरैया डबल मर्डर में सपा MLC कमलेश पाठक समेत 7 को जेल, गनर सस्पैंड

SP MLC Kamlesh Pathak goes to 7 jails in Auraiya double murder, gunner suspended

समरनीति न्यूज, कानपुरः औरैया जिले में मंदिर के भूमि विवाद में वकील अंजुल चौबे और उनकी चचेरी बहन की हत्या के मामले में आज सोमवार को सपा एमएलसी कमलेश पाठक समेत 7 लोगों को जेल भेज दिया गया। सपा एमएलसी समेत 7 आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने कोर्ट में पेश किया था। इसके बाद सातों को कोर्ट ने जेल भेज दिया। बताते हैं कि पुलिस सातों आरोपियों को गिरफ्तार करने के बाद उनके कब्जे से एक रिवाल्वर, एक राइफल और चार तमंचे बरामद किए थे। वारदात के बाद से इलाके में तनावपूर्ण शांति है। वहीं मौके पर दोनों पक्षों के घरों के आसपास भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। अधिकारियों का कहना है कि स्थिति पर पूरी नजर रखी जा रही है।

गनर की कार्बाइन भी सील, मामले की जांच शुरू हुई

साथ ही एमएलसी पाठक के गनर की कार्बाइन को सील कर दिया गया है। गनर को सस्पैंड किया गया है। पुलिस ने आरोपियों के शस्त्र लाइसेंस निरस्त करने के लिए भी कार्रवाई तेज कर दी है।

SP MLC Kamlesh Pathak goes to 7 jails in Auraiya double murder, gunner suspended

बताते चलें कि रविवार को मंदिर में महंत के निधन के बाद भूमि पूजन का आयोजन हो रहा था। इसी दौरान वहां भूमि विवाद में दो पक्षों में गोलियां चल गईं। गोली लगने से एक पक्ष के अधिवक्ता मंजुल चौबे (37) और उनकी चचेरी बहन सुधा (25) की मौत हो गई। डबल मर्डर से पूरे इलाके में दहशत फैल गई थी।

सात आरोपी हुए थे गिरफ्तार, असहले भी बरामद

पुलिस ने मामले में सपा एमएलसी कमलेश पाठक और उनके भाई पूर्व ब्लाक प्रमुख संतोष पाठक तथा रामू पाठक के साथ चालक व गनर को भी गिरफ्तार कर लिया था। मामले में पुलिस ने आठ नामजद समेत 3 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा लिखा है। सोमवार को एमएलसी पाठक समेत सात आरोपियों को गिरफ्तार करके कोर्ट में पेश किया गया।

ये भी पढ़ेंः यूपीः मक्खनपुर में डोला सिपाही जी का मन, 7 मिनट तक ठुमके-फिर सस्पैंड

मामले में एसएसपी कमलेश दीक्षित का कहना है कि आरोपियों के शस्त्र लाइसेंस निरस्त करने की कार्रवाई की जा रही है। वहीं आरोपियों से बरामद शस्त्र सील कर दिए गए हैं।

SP MLC Kamlesh Pathak goes to 7 jails in Auraiya double murder, gunner suspended

एमएलसी की सुरक्षा में लगा एटा का रहने वाला गनर अवनीश सिंह सस्पैंड कर दिया गया है। साथ ही उसकी कार्बाइन भी सील की गई है। बताते हैं कि एक वायरल वीडियो में गनर मारपीट करते दिख रहा है। इसलिए उसे सस्पैंड किया है। कहा जा रहा है कि कार्बाइन की जांच से ही पता चलेगा कि उससे गोली चलाई गई है या नहीं।

ये भी पढ़ेंः CM के पोस्टर लगाने वाले कांग्रेसियों की तलाश में दबिशें, पुलिस ने दर्ज की है FIR