Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

सीतापुर-लखनऊ हाइवे पर काली कार से लाखों की नगदी बरामद, दो को हिरासत में लेकर पूछताछ..

सांकेतिक फोटो।

समरनीति न्यूज, सीतापुरः जिले में नेशनल हाइवे पर पुलिस ने मंगलवार रात एक काले रंग की कार को पकड़ा है। कार से लाखों रुपए की नगदी बरामद हुई है। पुलिस ने आयकर विभाग के अधिकारियों को जानकारी दी है। बरामद हुई रकम को ट्रैजरी में रखवा दिया गया है। मामले की जांच की जा रही है। अधिकारियों का कहना है कि जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस को देखकर भगाई कार 

बताया जाता है कि सिंधौली पुलिस ने सीतापुर-लखनऊ हाइवे पर एक काले रंग की ब्रीजा कार को आते देखा। संदेह पर पुलिस टीम ने कार चालक को गाड़ी रोकने का इशारा किया, लेकिन पुलिस टीम को देखकर चालक ने वाहन की रफ्तार बढ़ा दी। पुलिस टीम ने पीछा करते हुए इटौंजा टोल टैक्स बैरियर के पास जाकर कार को रोक लिया। इसके बाद उसपर सवार लोगों को भी हिरासत में लिया। कार की तलाशी पर उसमें से 20 लाख 90 हजार 300 रुपए बरामद हुए।

ये भी पढ़ेंः व्यवसाई अपहरणकांडः उत्तराखंड पुलिस बांदा ले जाएगी अपहरण में प्रयुक्त काली स्कार्पियों के असली ड्राइवर को

पुलिस ने कार चालक और उसमें सवार एक और व्यक्ति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। कार चालक की पहचान उत्तराखंड के उधम सिंह नगर जिले के बाजपुर थाना क्षेत्र के बेदीफार्म निवासी सर्वजीत सिंह तथा यूपी के बिजनौर जिले के बढ़ापुर थाना क्षेत्र के दिनेश कुमार पुत्र शंकर सिंह के रूप में हुई है। इन लोगों का कहना है कि वे रकम लेकर कानपुर जा रहे थे। उधर, एसडीएम संतोष कुमार राय तथा आयकर विभाग के अधिकारी रमेश सिंह, क्षेत्राधिकारी अंकित कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। स्थिति स्पष्ट होने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।