Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर के घाटमपुर में जहरीली शराब कांड में वकील, शराब कारोबारी पिता-पुत्र समेत 8 गिरफ्तार

जहरीली शराब मामले में घाटमपुर क्षेत्र के गांव में पीड़ित परिवारों से बातचीत करके उनको ढांढस बंधाते आईजी आलोक सिंह।

समरनीति न्यूज, कानपुरः कानपुर के घाटमपुर में जहरीली शराब कांड में पुलिस ने कुल आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें एक वकील और शराब कारोबारी पिता-पुत्र भी शामिल हैं। पुलिस का कहना है कि सभी के खिलाफ कार्रवाई करके उनको जेल भेजा जा रहा है। पुलिस की ताबड़तोड़ कार्रवाई से हालात काबू में हैं। आईजी आलोक सिंह ने मामले में सख्त कार्रवाई के आदेश दिए हैं। साथ ही उन्होंने संबंधित गांव का निरीक्षण भी किया है। पीड़ित परिवारों से बातचीत करके उनको ढांढस भी बंधाया। साथ ही दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का भरोसा दिलाया है।

जहरीली शराब मामले में घाटमपुर क्षेत्र के गांव में आईजी आलोक सिंह पूछतांछ करते हुए।

बताया जाता है कि घाटमपुर पुलिस ने शराब की दुकान चलाने वाले संजय सैनी और उसके बेटे संदरम सैनी के अलावा वकील अमित अवस्थी उर्फ ओमी समेत आठ लोगों को गिरफ्तार किया है। वकील पर शराब कारोबारियों को संरक्षण देने का आरोप है।

जहरीली शराब मामले के बाद गांव का निरीक्षण करते आईजी आलोक सिंह व पुलिस टीम।

उधर, पुलिस अधिकारियों के अलावा डेढ़ दर्जन से ज्यादा टीमों ने 200 गांवों में सघन चेकिंग अभियान चलाया है। पुलिस ने सजेजी गांव के रहने वाले शिवमंगल, सरजीत निवासी तरगांव सर्वेश कुशवाहा, गौरी सेल्समैन बाबू और रमेश नाम के लोगों को पकड़ा है। पुलिस ने उनके कब्जे बड़ी मात्रा में शराब भी बरामद की है।