Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

सनसनी : बांदा में एसबीआई बैंक के गार्ड की बंदूक से चली गोली, बाल-बाल बचे लोग 

Sensation : in Banda SBI Bank guard's gun fired, people narrowly survived

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में आज एक बड़ी अनहोनी टल गई। शहर में पुलिस अधीक्षक कार्यालय के पास स्थित एसबीआई मुख्य ब्रांच के गार्ड की बंदूक से अचानक गोली चल गई। गनीमत रही कि गोली किसी को नहीं लगी। दो नाली बंदूक से अचानक चली गोली की आवाज से आसपास इलाके में सनसनी फैल गई। बताते चलें कि यह बांदा का सबसे सुरक्षित और संवेदनशील क्षेत्र है।

एसपी कार्यालय के पास घटना से हड़कंप

एक और जहां पुलिस अधीक्षक कार्यालय है, वहीं दूसरी ओर जिला कोषागार भी है। बताते हैं कि गार्ड की बंदूर से गोली चलने से एटीएम मशीन बंद हो गई। ग्राहक बाल-बाल बच गए।

ये भी पढ़ें : राष्ट्रपति के हाथों बांदा के उमाशंकर पांडे ने ग्रहण किया पद्मश्री अवार्ड

पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। मामले में गार्ड की लापरवाही को देखते हुए शाखा प्रबंधक सुखलाल सरोज ने गार्ड का नौकरी का एग्रीमेंट रद्द कर दिया है। शाखा प्रबंधक ने बताया कि गार्ड को हटा दिया गया है।

कैश ट्रांसफर के दौरान हुई घटना

यह घटना दिन में करीब 12 बजे हुई। गुरुवार दोपहर बैंक से कैश दूसरी जगह ट्रांसफर किया जा रहा था। बैंक का गार्ड जयनारायण और गार्ड ब्रजगोपाल गुप्ता साथ में मौजूद थे।

ये भी पढ़ें : क्या यूपी में फिर टलेगा निकाय चुनाव ? हाई कोर्ट ने तलब की पिछड़ा वर्ग आयोग की पूरी रिपोर्ट

बताते हैं कि ब्रजगोपाल बैंक परिसर में लगे एटीएम के पास अपनी दोनली बंदूक को लोड करके बंद कर रहा था। तभी गोली चल गई। गोली एटीएम के कांच में लगी। कोतवाली प्रभारी का कहना है कि मामले में कार्रवाई की जा रही है।

ये भी पढ़ें : बांदा निकाय : BJP से 70 से ज्यादा दावेदार, सभी के अपने-अपने पैरोकार

बांदा निकाय : BJP से 70 से ज्यादा दावेदार, सभी के अपने-अपने पैरोकार