Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

सऊदी अरब में शेख से विवाद के बाद 3 भारतीय मुस्लिमों की हत्या, आजमगढ़ के रहने वाले थे तीनों

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, आजमगढ़ः जिले के रहने वाले और सऊदी अरब में काम करने वाले तीन युवकों की हत्या कर दिए जाने का मामला सामने आ रहा है। इन तीन युवकों में दो रौनापार के रहने वाले थे जबकि एक युवक जीयनपुर का रहने वाले बताए जाते हैं। ये तीनों युवक सउदी अरब में टैक्सी चलाने का काम करते थे।

भारतीय दूतावास के हस्तक्षेप के बाद सक्रिय हुई पुलिस  

बताया जा रहा है कि सऊदी पुलिस ने हत्या के सिलसिले में 11 लोगों को गिरफ्तार किया है।बताया जाता है कि आजमगढ़ के रौनापार थानाक्षेत्र के रसूलपुर गांव का निवासी शफकत (37) अपने भाई के साथ सऊदी में रहता था।

ये भी पढ़ेंः सनसनीः बांदा में जाने-माने युवा रेलवे ठेकेदार ने खुद को गोली से उड़ाया, पुलिस को मौके से मिला सुसाइड नोट..

उनके साथ जिले के ही जीयनपुर थानाक्षेत्र के बासुपार का रहने वाला फैयाज (40) भी काम करता था। तीनों लोग सऊदी में टैक्सी चलाने का काम कर रहे थे। तीनों सऊदी की राजधानी रियाद में एक अरबी व्यक्ति के यहां काम करते थे। परिवार के लोगों का कहना है कि जानकारी मिली है कि तीनों अपने काम का हिसाब करने लगभग 10-12 दिन पहले मालिक (अरबी) के घर गए थे।

ये भी पढ़ेंः ड्रग्स सप्लाई के लिए अमेरिका से मेक्सिको तक बना डाली सुरंग

इसके बाद उनका फोन बंद हो गया था। परिवार के लोगों ने उनकी तलाश की। लेकिन कुछ पता नहीं चला। बाद में मामले की शिकायत वहां की पुलिस से की गई। पुलिस ने छानबीन की तो तीनों के शव मिले। बताया जा रहा है कि सऊदी पुलिस ने 11 लोगों को हिरासत में लिया है। तीनों की हत्या की जानकारी से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। बताया जा रहा है कि मामले में भारतीय दूतावास के हस्तक्षेप के बाद सऊदी अरब की पुलिस सक्रिय हुई।