Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

बाबा कामतानाथ की धरती से पीएम मोदी पर जमकर बरसे राहुल, बोले ! इस चौकीदार ने चोरी कर ली

समरनीति न्यूज, चित्रकूट/बांदाः भाईयों और बहनों देश के चौकीदार ने चोरी कर ली है और इसलिए ट्रेनें खालीं, बसें खालीं और उनके (पीएम मोदी) के भाषण में कुर्सियां खाली हैं। इन बातों के साथ कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज चित्रकूट यानी बाबा कामतानाथ की धरती से केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जोरदार हमला बोला। यहां आयोजित जनसभा में राहुल गांधी ने बीजेपी और पीएम मोदी पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि “पीएम मोदी ने देश को लूटा है इसलिए अब जनता का विश्वास उनसे उठ गया है।” राहुल ने कहा कि पीएम मोदी ने राफेल डील पर देश को धोखा दिया है और अब अब जनता का विश्वास सरकार से उठ गया है।

चित्रूकट पहुंचे कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जनसभा को किया संबोधित 

चित्रकूट में राहुल गांधी सुनने के लिए आई लोगों की भीड़।

कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि हम मन की बात नहीं करते बल्कि हम आपके यानी जनता के मन की बात सुनना चाहते हैं। कहा कि सरदार पटेल की मूर्ति केंद्र सरकार बनवा रही है, यह अच्छी बात है लेकिन आखिर मूर्ति भी Made in Chaina क्यों है ?

ये भी पढ़ेंः ..जब संसद में राहुल गांधी ने मोदी को दी जादू की झप्पी, गले मिले-हाथ मिलाया 

कहा, यही काम भारत में कराते तो इससे यहां के युवाओं को नौकरी मिलती। अब चीन के युवाओं को नौकरी दी जा रही है। कांग्रेस अध्यक्ष ने वादा किया है कि जैसे ही उनकी सरकार सत्ता में आएगी किसानों का कर्ज माफ कर दिया जाएगा।

भगवान कामतानाथ के दरबार में दर्शन करते कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी।

साथ ही मध्य प्रदेश के युवाओं को हर हाल में रोजगार देने के लिए पूरा दम-खम लगा दिया जाएगा। कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा कि जीएसटी यानि गब्बर सिंह टैक्स के जरिये मोदी सरकार ने देश को ठगने का काम किया है।

ये भी पढ़ेंः अब ब्रिटेन से राहुल गांधी ने बोला मोदी सरकार पर ऐसा हमला कि मच गई खलबली..

राहुल ने कहा कि पीएम मोदी ‘आप कुछ नही कर रहे बल्कि देश से झूठ बोल रहे हैं।’ यूपी सरकार पर हमला बोलते हुए कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा है कि यूपी की हालत इतनी खराब है यहां कानून व्यवस्था पूरी तरह से ठप सी हो गई है। यूपी में बीजेपी के विधायक महिलाओं और बेटियों से छेड़खानी और बलात्कार कर रहे हैं।

भगवान कामतानाथ के दरबार के आगंतुक रजिस्टर में हस्ताक्षर करते राहुल गांधी।

रामभक्ति में डूबे नजर आए राहुल गांधी 

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने इस दौरान सबसे पहले बाबा कामतानाथ के दर्शन किए। वहां मंदिर के पुजारियों ने उनको बाबा की महिमा बताई। राहुल ने वहां के आगंतुक रजिस्टर में हस्क्षातर भी किए। राहुल गांधी मंदिर में कामदगिरी महाराज के दर्शन बड़ी ही श्रद्धा और भाव के साथ करते नजर आए। कुछ देर के लिए राहुल पूरी तरह राम भक्ति में डूबे हुए नजर आए।

ये भी पढ़ेंः सुप्रीम कोर्ट का बड़ा फैसला: मस्जिद में नमाज का मामला पांच जजों वाली बेंच को नहीं भेजा जाएगा

इस दौरान कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा कि देश बेहाल है और  न तो मोदी सरकार बिजली दे रही है और न ही शिवराज सरकार सुशासन दे पा रहे हैं। मंच से कांग्रेस नेता कमलनाथ ने कहा कि केंद्र सरकार की सभी योजनाएं फेल हो चुकी हैं। उन्होंने कहा कि इस बार हमारा नारा होगा कि ‘पूरी बिजली बिल हाफ – बीजेपी साफ।’ कहा कि आने वाले चुनाव में जनता बीजेपी का मध्यप्रदेश ही नहीं बल्कि पूरे देश से पत्ता साफ कर देगी।