Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में मोदी के स्वागत को पीने के पानी से धुलतीं सड़कों पर प्रियंका का तंज, चौकीदार या शहंशाह..

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में 25 अप्रैल यानि गुरुवार को प्रधानमंत्री मोदी कृषि विश्वविद्याल में एक जनसभा को संबोधित करने आ रहे हैं। उनके स्वागत को ऐतिहासिक बनाने के लिए भाजपा नेता कोई कोई कोर-कसर बाकी नहीं छोड़ रहे हैं। ऐसे में कृषि विश्वविद्यालय के पास सड़कों को टैंकरों से पानी डालकर धुला जा रहा है। टैंकरों से पीने वाले पानी का इस्तेमाल सड़क धोने के लिए किया जा रहा है। सूखे से जूझते बुंदेलखंड की यह फोटो और वीडियो सोशलमीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

फोटो टैग करके प्रियंका ने कसा है तंज 

इसी बीच कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने अपने ट्विटर हैंडल से इसकी एक तस्वीर पोस्ट करते हुए प्रधानमंत्री मोदी पर तंज कसा है। इसमें प्रियंका गांधी ने लिखा है कि जब पूरा बुंदलेखंड और वहां की महिलाएं, स्कूली बच्चे और फसलों के साथ पशु-पक्षी भयंकर सूखे के आतंक से जूझ रहे हैं, ऐसे में हमारे प्रधानमंत्री मोदी के स्वागत के लिए पीने के पानी को टैंकरों में भरकर सड़कों पर उड़ेला जा रहा है।

ये भी पढ़ेंः बुंदेलखंड में इस बार बीजेपी के लिए आसान नहीं राह, प्रियंका की आमद और गठबंधन ने बिगाड़ा खेल..

आगे प्रियंका गांधी ने लिखा है कि यह चौकीदार हैं या दिल्ली से पधारे कोई शहंशाह..? बताते चलें कि बुधवार को प्रियंका गांधी बुंदेलखंड के दौरे पर हैं और इस दौरान वह भाजपा या पीएम मोदी पर तंज कसने या हमला करने का कोई मौका नहीं छोड़ना चाहती हैं।