Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

घोसी में हार, मगर राजभर का ऐलान, मैं और दारा दोनों बनेंगे मंत्री, कोई रोक नहीं सकता..

OP Rajbhar's announcement on defeat in Ghosi, both I and Dara will become ministers, no one can stop
ओम प्रकाश राजभर।

समरनीति न्यूज, लखनऊ : घोसी उपचुनाव में एनडीए की करारी हार के बावजूद सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर के हौसले बुलंद हैं। उनका अंदाज वही है। भले ही घोसी की हार से यह तो साफ हो गया है कि राजभर का जादू वोटरों पर नहीं चला है, लेकिन इसके बावजूद राजभर का हौंसला कम नहीं हुआ है।

कहा, घोसी हार पर खुश होने वाले धैर्य रखें, हार्ट अटैक न हो जाए

उन्होंने आज कहा कि वह और दारा सिंह चौहान मंत्री जरूर बनेंगे। कहा कि हमारा गठबंधन उपचुनाव से पहले का है और उपचुनाव की खुशी मनाने वाले लोकसभा चुनावों में हवा हो जाएंगे। बताते चलें कि घोसी उपचुनाव में सपा प्रत्याशी सुधाकर सिंह ने बीजेपी प्रत्याशी दारा सिंह चौहान को बड़े अंतर से हराया है। कुछ दिन पहले एनडीएम में शामिल हुए ओमप्रकाश राजभर पर इस हार को लेकर जुबानी हमले हो रहे हैं।

ये भी पढ़ें : घोसी की तरह बांदा में भी BJP की बड़ी हार, लचर संगठन, न मंत्री का जादू- न विधायकों की चमक आ रही काम..

इसे लेकर आज बलिया पहुंचे ओमप्रकाश राजभर ने मीडिया के सवालों का सामना करते हुए करारा जबाव दिया। उन्होंने कड़ी प्रतिक्रिया देते हुए मीडिया के एक सवाल के जबाव में कहा कि मंत्री क्यों नहीं बनेंगे? एनडीए का मालिक विपक्ष नहीं, बल्कि नरेंद्र मोदी हैं, अमित शाह, जेपी नड्डा हैं। यह भी कहा कि घोसी चुनाव में जीत पर जो लोग उछल रहे हैं, धैर्य रखें, कहीं हार्ट अटैक न हो जाए। आगे कहा कि दारा सिंह के साथ-साथ वह भी मंत्री बनेंगे।

ये भी पढ़ें : UP Politics : अब्बास अंसारी NDA का हिस्सा नहीं, डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्या का बड़ा बयान..