Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

रेप के आरोपी चित्रकूट में तैनात एसडीएम के घर कुर्की का नोटिस चस्पा

समरनीति न्यूज, लखनऊः जिले में तैनात रेप के आरोपों का सामना कर रहे अतिरिक्त एसडीएम सौजन्य कुमार विश्वास के खिलाफ कुर्की की कार्रवाई शुरू हो गई है। फरार चल रहे एसडीएम के आगरा स्थित घर पर कुर्की का नोटिस चस्पा कर दिया गया है। झांसी पुलिस ने यह नोटिस आरोपी एसडीएम के आगरा में दयालबाग स्थित घर पर चिपकाया है। हांलाकि नोटिस को बाद में परिवार के लोगों ने फाड़ दिया। हालांकि कहा जा रहा है कि बच्चों ने फाड़ दिया होगा। वहीं दूसरी ओर परिजनों का यह भी कहना है कि एसडीएम को खनन माफियाओं द्वारा फंसाया जा रहा है।

जालौन की रहने वाली छात्रा, झांसी में दर्ज है मुकदमा 

दरअसल, एसडीएम सौजन्य कुमार विश्वास पर जालौन की एक बीटीसी छात्रा से रेप करने का आरोप है। पीड़ित छात्रा ने आरोप लगाया है कि एसडीएम ने खुद को कुंवारा बताते हुए उससे दोस्ती की और फिर धीरे-धीरे नजदीकी बढ़ा ली। आरोप है कि एसडीएम सौजन्य लड़की के मोबाइल पर अश्लील मैसेज भी भेजता था और दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बने। युवती का आरोप है कि शादी का झांसा देकर एसडीएम ने उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए।

दो बच्चों के पिता एसडीएम ने खुद को बताया कुुंवारा 

बाद में पता चला कि वह शादीशुदा है और दो बच्चों का पिता भी। आरोप लगाने वाली 23 साल की लड़की जालौन जिले की रहने वाली है। छात्रा ने झांसी के नवाबाद थाने में एसडीएम के खिलाफ रेप का मुकदमा दर्ज कराया है। झांसी पुलिस एसडीएम की तलाश कर रही है। उधर, एसडीएम के परिवार वालों का कहना है कि उनके बेटे को फंसाया गया है

ये भी पढ़ेंः चिन्मयानंद पर आरोप लगाने वाली छात्रा बोली, डीएम दे रहे हैं धमकी, यूपी पुलिस से खतरा..