Tuesday, May 7सही समय पर सच्ची खबर...

नसीमुद्दीन के साले मुमताज पर 8 लाख जुर्माना, रहमान स्टोर पर भी तगड़ी कार्रवाई

समरनीति न्यूज, बांदा : टैक्स चोरी के मामले में बांदा वाणिज्यकर विभाग ने बड़ी कार्रवाई की है। जीएसटी टीम ने बुधवार को पूर्व कैबिनेट मंत्री एवं कांग्रेस नेता नसीमुद्दीन सिद्दीकी के साले मुमताज अली की दुकान पर छापा मारा था। दुकान से जीएसटी टीम ने 20 लाख से ज्यादा की चोरी पकड़ी थी। ज्वाइंट कमिश्नर राजेश गुप्ता ने बताया कि पूर्व मंत्री नसीमुद्दीन के साले मुमताज पर 8 लाख रुपए का जुर्माना ठोका गया है।

मुमताज की दुकान पर पकड़ी लाखों की टैक्स चोरी

आज मुमताज अली ने यह जुर्माना जमा कर दिया है। बताया कि खूंटी चौराहे ईदगाह रोड पर मुमताज की सीमेंट, मौरंग की दुकान है। इसी दुकान पर लाखों की टैक्स चोरी की जा रही थी। उधर, जीएसटी टीम ने गूलरनाका में स्थित रहमान क्लाथ स्टोर पर भी छापा मारा। वहां से दस्तावेज जब्त करते हुए माल का मिलान किया गया।

रहमान क्लाथ स्टोर पर 40 लाख की टैक्स चोरी

ज्वाइंट कमिश्नर श्री गुप्ता ने बताया रहमान क्लाथ स्टोर पर करीब 45 लाख से ज्यादा की टैक्स चोरी पकड़ी गई है। रहमान क्लाथ के दुकान मालिक पर 5 लाख का जुर्माना लगाया गया है। आज उसने भी जुर्माने की रकम जमा कर दी है। इसी तरह बांदा में आज गुरुवार को 12 जगहों पर जीएसटी टीम ने छापा मारा है। इनमें लोहिया पुल के पास स्थित क्लासिक हार्डवेयर, बीडीए के पास भारत स्क्रेप डीलर और पैलानी में कबीर ट्रैडिंग कंपनी शामिल हैं। ज्वाइंट कमिश्नर का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। अभियान अगले कुछ दिन तक चलेगा।

कानपुर में पान मसाला की 3 फर्मों पर जीएसटी छापे, 1 करोड़ का माल सीज-60 लाख टैक्स जमा

ये भी पढ़ें : बांदा में इस बड़ी गारमेंट्स दुकान पर GST छापे से हड़कंप, करोड़ों के हेरफेर का अंदेशा