Sunday, May 19सही समय पर सच्ची खबर...

Breaking : बांदा में हत्या, धारदार हथियारों से काटकर फेंका, SP-ASP मौके पर..

Farmers attacked in Banda, one dead - other's condition critical

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में गुरुवार को हत्या की एक सनसनीखेज वारदात हुई है। एक युवक की हत्या करके उसके शव को सड़क किनारे फेंक दिया गया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस छानबीन में जुटी है। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन और अपर पुलिस अधीक्षक लक्ष्मी निवास मिश्रा मौके पर पहुंचे हुए हैं। पुलिस अधीक्षक अभिनंदन ने बताया कि हत्यारोपियों की तलाश जारी है। मृतक हिस्ट्रीशीटर था। अपर पुलिस अधीक्षक श्री मिश्रा ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा रहे हैं।

12 साल पुराने प्रेमविवाह से जुड़ी शक की सुईं

वहीं पुलिस सूत्रों का कहना है कि इस हत्या को मृतक के 12 साल पुराने प्रेमविवाह की पृष्ठभूमि में देखा जा रहा है। अन्य बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है। सूचना मिलने प मामला पैलानी थाना क्षेत्र का है।  जानकारी के अनुसार आशीष सिंह (30) उर्फ लोहा पुत्र स्व. भूरा सिंह का शव आज पैलानी थाना क्षेत्र के चंदवारा और जियूला गांवों के बीच पड़ा मिला।

ये भी पढ़ें : नसीमुद्दीन के साले मुमताज पर 8 लाख जुर्माना, रहमान स्टोर पर भी तगड़ी कार्रवाई

शव पर धारदार हथियारों से हमले के निशान हैं। पुलिस का कहना है कि कुल्हाड़ी से प्रहार कर हत्या की गई है। हत्या के कारणों की जांच की जा रही है। शक की सुईं रिश्तेदारों के इर्द-गिर्द घूम रही है। बताते हैं कि युवक ने 12 साल पहले गांव की एक लड़की से प्रेम विवाह किया था। अब पत्नी से उसका विवाद चल रहा है। पत्नी अपनी मौसी के साथ उनके घर पर रहती है। वहीं आशीष उर्फ लोहा सिंह की मौत से परिवार में कोहराम मच गया है।

UP Byelection Result : मैनपुरी में डिंपल यादव की रिकार्ड वोटों से जीत, रामपुर में ढहा आजम का किला, खतौली में SP-RLD की जीत