Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

होलिका दहन में माया-अखिलेश के पोस्टर जलाने वाले भाजपा नेता के खिलाफ एफआईआर

होलिका दहन में जलाए जाते मायावती व अखिलेश के पोस्टर।

समरनीति न्यूज, लखनऊः होलिका दहन के दौरान बसपा मुखिया मायावती और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के पोस्टर जलाने वाले भाजपा नेता राम बाबू दिवेदी कानूनी कार्रवाई के लपेटे में  हैं। विधान परिषद सदस्य राजेश यादव ने थाने में आरोपी भाजपा नेता व उसके समर्थकों के खिलाफ तहरीर दी थी। इसके बाद अब मामला दर्ज कर लिया गया है। बताते चलें कि भाजपा नेता रामबाबू व उसके समर्थकों ने बाराबंकी के कस्बा रामनगर में होलिका दहन के दौरान बीती 19 मार्च को माया व अखिलेश के पोस्टर जलाए थे।

अखिलेश ने खुद ट्वीट कर दिया था बयान  

इसपर अखिलेश और उनके समर्थकों ने विरोध दर्ज कराया था। इतना ही नहीं विधान परिषद सदस्य राजेश यादव ने आरोपी भाजपा नेता और उसके समर्थकों के खिलाफ कार्रवाई के लिए तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी। खुद सपा मुखिया अखिलेश यादव ने होलिका दहन में अपने व मायावती के पोस्टर जलाए जाने को लेकर भाजपा पर तंज कसा था।

ये भी पढ़ेंः लोकसभा अमेठीः पारंपरिक सीट पर ‘बहूरानी’ के चक्रव्यूह में राहुल, तो दांव पर मोदी की प्रतिष्ठा

अखिलेश ने घटना का फोटो अटैच करते हुए ट्वीट किया था कि बाराबंकी के इस होलिका दहन का संदेश साफ है कि दलित और पिछड़े समाज को भाजपा शासन में कैसे दबाया और जलाया जाता है। अखिलेश ने लिखा था कि बीचे 5 वर्षों में दलित-पिछड़ों के साथ अन्याय की हर सीमा पार कर दी गई है। कहा था कि अब वंचित वर्गों का आक्रोश बीजेपी को जल्दी दिखाई देगा।

ये भी पढ़ेंः फतेहपुर सीकरी से राजबब्बर, बांदा से बाल कुमार और बिजनौर से नसीमुद्दीन मैदान में..