Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में नवविवाहिता की संदिग्ध हालात में जलकर मौत, पिता स्वास्थकर्मी, मां खनिज विभाग में तैनात

अर्चना वर्मा (फाइल फोटो)

समरनीति न्यूज, बांदाः शहर के खाईंपार मुहल्ले में एक प्राइवेट महिला स्वास्थ कर्मचारी की संदिग्ध हालत में आग से जलकर मौत हो गई। प्रारंभिक तौर पर घटना को पारिवारिक कलह के रूप में देखा जा रहा है। हांलाकि मायके वालों का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही वह पुलिस को कोई तहरीर देंगे। वहीं मृतका के ससुराल पक्ष के लोगों का कहना है कि विवाहिता ने खुद आग लगाकर जान दी है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है, विवाहिता के पति से पूछतांछ की जा रही है।

फरवरी 2012 में हुई थी शादी, डेढ़ का बेटा है अभि

बताया जाता है कि खाईंपार मुहल्ले में रहने वाले सुशील वर्मा की पत्नी अर्चना (26) ने आज रविवार सुबह करीब 6 बजे घर की उपरी मंजिल में बने खपरैलदार कमरे में आग से जलकर मौत हो गई। अर्चना के ससुर शिवगोपाल ने बताया कि आज सुबह करीब 6 बजे अर्चना ने घर के उपरी मंजिल पर बने खपरैल वाले कमरे में खुद को बंद कर लिया। उन्होंने बताया कि जबतक परिवार के लोग वहां पहुंचते विवाहिता ने खुद को आग लगा ली। इसके बाद परिजनों ने पुलिस को भी सूचना दी।

ये भी पढ़ेंः सीबीआई के खनिज अधिकारी मोइनुद्दीन के ठिकानों पर छापे से बांदा के करोड़पति ‘बाबुओं’ की उड़ी नींद

पुलिस जबतक मौके पर पहुंची विवाहिता की मौत हो चुकी थी। उधर, विवाहिता के पिता नरैनी में तैनात चीफ फार्मासिस्ट जगनंदन ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही वे लोग पुलिस को मामले में कोई तहरीर देंगे। कहा कि वह किसी को झूठा नहीं फसाना चाहते हैं। उधर, विवाहिता की मां शन्नो देवी का रो-रोकर बुरा हाल है। शन्नो बांदा के खनिज विभाग में तैनात हैं। बांदा कोतवाली प्रभारी अखिलेश मिश्रा ने बताया है कि विवाहिता के पति से पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि विवाहिता की शादी फरवरी 2012 में हुई थी। उनके डेढ़ साल का एक बेटा है जिसका नाम अभि है।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः बांदा में छेड़छाड़ से तंग आकर छात्रा ने खुद को जिंदा जलाया..मौत