Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

तेज रफ्तार बुलेरो की टक्कर से स्कूटी सवार रिटायर्ड फौजी की मौत, अन्य हादसे में 15 घायल

road accident
प्रत्कात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में हुए एक दर्दनाक हादसे में एक रिटायर्ड फौजी की मौत हो गई। यह हादसा बांदा-बबेरू मार्ग पर हुआ। एक अन्य हादसे में बुलेरो पलटने से 10 लोगों के घायल होने की सूचना आ रही है। बताया जाता है कि शहर के कालूकुआं निवासी राधेश्याम (55) पुत्र सुखदेव विश्वकर्मा रविवार सुबह स्कूटी से मुरवल गए थे। वहां से लौटकर घर आ रहे थे कि इसी दौरान बांदा-बबेरू मार्ग पर तेज रफ्तार बुलेरो गाड़ी ने उनको सामने से टक्कर मार दी।

सेवानिवृति के बाद बिजली विभाग में बन गए थे बड़े बाबू  

टक्कर इतनी तेज थी कि पूर्व फौजी की मौके पर ही मौत हो गई। मौके से भागने की कोशिश कर रहे बुलेरो सवार चालक को वाहन समेत ग्रामीणों ने घेरकर पकड़ लिया। बताते हैं कि मृतक फौज से सेवानिवृत के बाद वर्तमान में बिजली विभाग में नौकरी कर रहे थे और बड़े बाबू के पद पर तैनात थे। बताते हैं कि राधेश्याम मूल रूप से महोखर गांव के रहने वाले थे।

ये भी पढ़ेंः पॅाश इलाके में चौथी मंजिल के फ्लैट में चल रहा था सेक्स रैकेट, पुलिस पहुुंची तो हुआ गंदा खुलासा..

खास बात यह है कि जहां लोगों का कहना है कि उन्होंने बुलेरो चालकर को पकड़कर पुलिस को सौंप दिया है वहीं पुलिस चालक के फरार होने की बात कह रही है। हालांकि कोतवाली देहात प्रभारी ने मृतक के बड़े भाई की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज करने की बात कही है। उधर, मुरवल के पास एक तेज रफ्तार बुलेरो पलटने से 15 लोग घायल हो गए हैं। इनमें से पांच को गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बाकी को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई है।

ये भी पढ़ेंः पति की इस गंदी आदत से तंग पत्नी पहुंची कोर्ट, फिर हुआ ऐसा फैसला..