Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में झपकी बनकर आई मौत ने मामा को झपटा, भांजा गंभीर

accident
प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, कानपुरः लाकडाउन-4 में भी प्रवासी मजदूरों का अपने घरों को लौटने का सिलसिला जारी है जिनके बीच दर्दनाक हादसे हर आम और खास व्यक्ति को झकझोंर कर रख दे रहे हैं। आज शनिवार को कानपुर शहर में ऐसे ही एक दर्दनाक हादसे ने सभी को हिलाकर रख दिया। हाइवे पर बाइक से हरियाणा से बिहार जा रहे मामा-भांजे को नींद की झपकी आ गई। इसके बाद वे बाइक से गिर पड़े और बाइक घिसटती हुई दूर तक चली गई। हादसे में मामा की दर्दनाक ढंग से मौत हो गई, जबकि भांजे को गंभीर हालत में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने घायल को इलाज के लिए भर्ती कराया है।

गुरुग्राम में रहते थे दोनों मामा-भांजे

बताया जाता है कि बिहार के सुपौल जिले के सरायगढ़ थाना क्षेत्र के झाझा गांव के रहने वाले 36 वर्षीय रतीराम शर्मा अपने भांजे किशनपुर के ग्राम तुल्लापतरी के रहने वाले 29 साल के सतीश के साथ गुरुग्राम हरियाणा से बिहार वापस घर लौट रहे थे। शुक्रवार को दोनों घर जाने के लिए बाइक से निकले। पुलिस का कहना है कि लगातार बाइक चलाने की वजह से दोनों काफी थक गए थे।

ये भी पढ़ेंः कानपुरः रेलवे पुलिस बनी पर्दा तो डाक्टर मददगार, फिर स्टेशन पर गूंजी किलकारियां

इसी के चलते तड़के सुबह करीब 5:30 बजे नौबस्ता थाना क्षेत्र में यशोदानगर के पास बाइक पर बैठे मामा रतीराम को नींद की झपकी आ गई। वह बाइक से आकर नीचे गिर गए। इसके बाद बाइक अनियंत्रित होकर गिर पड़ी और दूर तक घिसटती चली गई। लोगों की मदद से सतीश अपने मामा को अस्पताल लेकर पहुंचे। वहां उनको चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। नौबस्ता इंस्पेक्टर आशीष शुक्ला ने बताया कि मृतक के परिजनों को सूचित कर दिया गया है, वे लोग बिहार से कानपुर रवाना हो चुके हैं।

ये भी पढ़ेंः प्रयागराजः नौकरानी से इश्क में बेटे ने ही मां-बाप, बहन और पत्नी की कराई थी हत्या