Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में मामा-भांजी की डूबकर मौत, परिवार में कोहराम मचा

Mama-niece drowned in river in Banda
हादसे के बाद रोते-बिलखते परिजन।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में आज बुधवार दोपहर बाद मछली पकड़ने गए मामा-भांजी की गड़रा नदी में डूबकर मौत हो गई। जानकारी होने पर परिवार में कोहराम मच गया। ह्रदय विदारक यह घटनाक्रम उस वक्त हुआ जब मछली पकड़ने गए दोनों में भांजी का पैर फिसल गया और वह गड़रा नदी में गिरकर डूबने लगी। भांजी को बचाने के लिए मामा ने नदी में छलांग लगा दी। भांजी को बचाते-बचाते मामा भी नदी में डूब गया। जानकारी होने पर पहुंचे ग्रामीणों ने भी नदी में छलांग लगाई और दोनों को बाहर निकाल लिया। तबतक उनकी मौत हो चुकी थी। मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना बबेरू थाना क्षेत्र की है।

drown mama-nice
प्रतिकात्मक फोटो।

जिले के बबेरू थाना क्षेत्र में हुई घटना

बताया जाता है कि आज बुधवार दोपहर बाद बबेरू कस्बे के बनतलवा इलाके में रहने वाला रविंद्र वर्मा (14) पुत्र सूरजभान अपनी बहन के घर के आया हुआ था। वहां अपनी भांजी 9 साल की बच्ची मनीषा पुत्री कमलेश के साथ खेलते-खेलते वह गड़रा नदी के पास पहुंच गए। इसके बाद शहीदन डेरा के पास मामा-भांजी दोनों बैठकर मछलियां पकड़ने लगे। बताते हैं कि इसी दौरान बच्ची मनीषा का पैर फिसल गया और वह नदी के भीतर जा गिरी।

ये भी पढ़ेंः बांदा में कामेडियन राजू श्रीवास्तव, हंसते-हंसाते पानी और सीएए की जरूरत समझा गए..

इसके बाद डूबने लगी। मामा ने मासूम भांजी को डूबते देखा तो उसे बचाने के लिए नदी में कूद पड़ा। देखते ही देखते दोनों पानी में डूब गए। वहां मौजूद एक अन्य बच्ची ने रोते हुए भागकर अन्य लोगों को इसकी जानकारी दी। ग्रामीणों ने तत्परता दिखाई और मौके पर पहुंचकर बच्ची की जगह पर नदी में छलांग लगा दी। इसके बाद ग्रामीमों काफी खोजबीन के बाद नदी से मामा और भांजी के शवों को बाहर निकाल लिया। शवों को देखकर परिजनों में कोहराम मच गया। उप जिलाधिकारी महेंद्र प्रताप ने मौके पर पहुंचकर परिजनों को ढांढस बंधाया।

ये भी पढ़ेंः बांदा में दबंगों ने राइफल से चौकीदार को मारी गोली, दूसरे को बट से पीटा