Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

पुलिस ने उठाई लाठी तो लापरवाह बोले, हे उपर वाले अब नहीं…

Kanpur police taught a lesson to those not wearing masks

समरनीति न्यूज, कानपुरः कोरोना संकट से जूझ रहे कानपुर शहर में पुलिस अब ऐसे लोगों के साथ सख्ती के मूड में आ गई है जो अपनी लापरवाही से खुद की और दूसरों की जिंदगी खतरे में डालने से बाज नहीं आ रहे हैं। ऐसे लोगों के साथ सख्ती करते हुए उनको सार्वजनिक रूप से दंडित किया जा रहा है।

उठक-बैठक लगवाकर सजा दी

ऐसे लोगों से बीच सड़क पर कान पकड़कर उठक-बैठक लगवाई जा रही है, ताकि वे कोरोना के प्रकोप की गंभीरता को समझें। कम से कम ऐसी हरकत न करें जो दूसरों की जान भी खतरे में डाल दे।

Kanpur police taught a lesson to those not wearing masks

लापरवाही का दिलाया एहसास

साथ ही उनको इस बात का एहसास भी दिलाया जा रहा है कि वे कितनी बड़ी गलती कर रहे हैं। खुद के साथ-साथ दूसरों की भी जान खतरे में डाल रहे हैं।बताया जाता है कि सीओ सीसामऊ त्रिपुरारी पांडे ने रविवार को सीसामऊ और चमनगंज क्षेत्र में निरीक्षण किया।

Kanpur police taught a lesson to those not wearing masks

ज्यादातर घूम रहे थे बिना मास्क

इस दौरान ज्यादातर लोग उनको बिना माॅस्क के घूमते दिखाई दिए। इनमें जो लोग काम से निकले थे वह भी मास्क नहीं लगाए हुए थे। सीओ ने सर्किल के थानेदारों को सचेत करते हुए सख्ती के निर्देश दिए। पुलिस ने मास्क न पहने वालों को रोक-रोकर गलती का एहसास कराया।

Kanpur police taught a lesson to those not wearing masks

साथ ही सड़क पर उठक-बैठक कराकर उनको गलती का एहसास कराया। शपथ दिलाई कि माॅस्क लगाकर ही दोबारा घर से बाहर निकलेंगे। पुलिस का दावा है कि देर शाम तक पूरे सर्किल में 228 से ज्यादा लोगों को इस तरह माॅस्क का महत्व समझाया गया।

ये भी पढ़ेंः यूपी की बड़ी खबरः पांच बच्चों को लेकर गंगा में कूदी मां, पांचों मासूम डूबे

ये भी पढ़ेंः Corona Virus: पोर्न फिल्म एक्ट्रेस मियां खलीफा का इमोशनल मैसेज, ‘मर जाऊं तो इन कपड़ों में दफनाना’