Wednesday, May 8सही समय पर सच्ची खबर...

कलयुगी मां : पानी न देने पर मासूम बेटी को छत से नीचे फेंका, फिर चली गई मायके

Minor girl accuses 28 people including relatives of gang rape in Lalitpur

समरनीति न्यूज, बांदा : एक कलयुगी मां ने बेटी के पानी न देने पर आपा खो दिया। उसने अपनी मासूम 3 साल की बेटी को छत से उठाकर नीचे फेंक दिया। बेटी बुरी तरह से जख्मी हो गई। उसे अस्पताल ले जाया गया। जिला अस्पताल में बच्ची का इलाज चल रहा है। उधर, बच्ची की मां बचने के लिए मायके चली गई। बच्ची के पिता ने पूरी बात बताई है। मामला बांदा जिले के देहात कोतवाली क्षेत्र का है। बताते हैं कि बच्ची को छत से फेंकने के बाद महिला अपने मायके चली गई। वहीं उसके पति ने मायके वालों पर भी घटना की शिकायत करने पर उसे जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

पिता लेकर पहुंचा अस्पताल, बताई पूरी बात

बताया जाता है कि गांव पथरी के रहने वाले तेजीलाल अपनी पत्नी पान कुमारी और बेटी 3 साल की पायल और छोटे बेटे के साथ रहते हैं। बताते हैं कि मां ने बच्ची से पानी मांगा। बच्ची खेल रही थी तो उसने पानी लाने से मना कर दिया। परिवार के लोगों ने बताया कि इसपर मां इस कदर बेकाबू हो गई कि उसने बच्ची को पहले बहाने से छत पर बुलाया। फिर उसे उठाकर नीचे फेंक किया।

ये भी पढ़ें : UP : प्रेमिका के ब्रेकअप से भड़के सिरफिरे ने वायरल की अश्लील फोटो  

करीब 12 फुट ऊंची छत से गिरने के बाद बच्ची बुरी तरह से घायल हो गई। उसका पिता आनन-फानन बच्ची को उठाकर अस्पताल ले गया। उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घटना के बाद बेटी की फिक्र करने की बजाए आरोपी मां अपने मायके चली गई। उधर, बच्ची के पिता का कहना है कि पत्नी के खिलाफ कोतवाली में शिकायत करेगा। उसका आरोप है कि ससुराल पक्ष के लोग भी उसे धमकी दे रहे हैं। बच्ची के पिता ने बताया कि उसके एक बेटा भी है जिसकी उम्र करीब डेढ़ साल है।

ये भी पढ़ें : UP : लिव इन में रह रही महिला की अपार्टमेंट की चौथी मंजिल से फेंककर हत्या, बंधे थे दोनों हाथ