Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

लखनऊ में दिनदहाड़े रेलवे ठेकेदार की गोली मारकर हत्या, घर में घुसकर वारदात से फैली दहशत

Railway contractor shot dead in broad daylight in Lucknow, panic spread by entering the house

समरनीति न्यूज, लखनऊ : राजधानी लखनऊ में आज दिनदहाड़े बिहार के रहने वाले एक रेलवे ठेकेदार की घर में घुसकर हत्या कर दी गई। हत्यारों ने ताबड़तोड़ गोलियां चलाईं। इस वारदात से पूरे इलाके में दहशत फैल गई। मरने वाला बिहार का रहने वाला था। उसने अपनी सुरक्षा के लिए तीन प्राइवेट गार्ड रखे हुए थे।

हत्या से पहले बेटों को कमरे में किया बंद

चौंकाने वाली बात यह है कि वारदात के समय तीनों मौके से भाग निकले हैं। हत्या से पहले हत्यारों ने मृतक के परिवार को एक कमरे में बंद कर दिया था। गोली चलाकर दहशत फैलाई। हत्या की वारदात को अंजाम देकर हत्यारे बाइक से हवा में गोलियां चलाते हुए भाग निकले। पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी है। सीसीटीवी फुटैज खंगाल रही है।

बिहार के चंपारण के थे मृतक वीरेंद्र

बताया जाता है कि मूलरूप से बिहार के चंपारण बिहार के रहने वाले वीरेंद्र बीते 13 सालों से लखनऊ के नीलमथा में अपनी दूसरी पत्नी शुखबून तारा और तीन बेटों ऋषि, अभिषेक और अंश के साथ रह रहे थे।

ये भी पढ़ें : तबादले : बांदा के DIG, सीतापुर के SP समेत 15 IPS के ट्रांसफर

आज बाइक से तीन बदमाश हाथ में असलहे लेकर उनके घर में घुसे। बदमाशों ने धमकी देते हुए दोनों बेटों को एक कमरे में बंद कर दिया। तीसरा बेटा स्कूल गया हुआ था। इसके बाद बदमाशों ने ठेकेदार पर गोलियां बरसा दीं। पुलिस का कहना है कि सिर और गर्दन में गोली लगने से वीरेंद्र ने दम तोड़ दिया।

Railway contractor shot dead in broad daylight in Lucknow, panic spread by entering the house

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। उधर, हत्या में वीरेंद्र के तीन सुरक्षा कर्मियों की भूमिका संदिग्ध है। तीनों गेट पर थे और वारदात के समय वहां से भाग गए। अबतक गायब हैं। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

लखनऊ पुलिस कमिश्नर ने कही यह बात

घटना को लेकर पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर का कहना है कि हत्यारे घर में लगे सीसीटीवी का डीवीआर उखाड़ ले गए हैं। इसलिए शक है कि किसी करीबी ने ही हत्या की घटना को अंजाम दिया है। उधर, कैंट इंस्पेक्टर शिवचरण लाल का कहना है कि हत्यारों की तलाश की जा रही है। पुलिस रेलवे ठेके से लेकर पारिवारिक विवाद तक दोनों बिंदुओं पर जांच कर रही है।

ये भी पढ़ें : UP : लखनऊ में प्रेमिका के ब्रेकअप से भड़के सिरफिरे ने वायरल की अश्लील फोटो