Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

उन्नाव में दिनदहाड़े दुस्साहसिक वारदात, लूट के विरोध पर युवक को मारी 5 गोलियां, पत्नी को बट से पीटा

वारदात के बाद मौके पर पुलिस और आसपास के लोग।

समरनीति न्यूज, उन्नाव: दिनदहाड़े  फायरिंग कर लाखों की लूट। उन्नाव में एक बार फिर दिखा बेखौफ बदमाशों का कहर। बाइक सवार नव दंपत्ति से की लाखों की लूट। विरोध करने पर युवक को बदमाशों ने मारी ताबड़तोड़ 5 गोलियां। नवविवाहिता को भी बट मारकर किया गंभीर रूप से घायल। एक सप्ताह पूर्व ही हुआ था दोनों का विवाह।

घटना के बाद मौके पर घटनास्थल का जायजा लेने पहुंची एसपी हरीश कुमार व अन्य पुलिस अधिकारी।

दिनदहाड़े, सरेराह हुई घटना ने उन्नाव पुलिस की पुलिसिंग पर खड़े किए कई सवाल। 108 एम्बुलेंस से दोनों को भेजा गया जिला अस्पताल। गंभीर हालत में दोनों को कानपुर के हैलट अस्पताल रिफर। कोतवाली अजगैन थानाक्षेत्र के रहमतपुर लालपुल के पास की घटना। युवक की हालत बेहद गंभीर। बताया जाता है कि थाना औरास क्षेत्र के ग्राम रामपुर निवासी अशोक अपनी नव विवाहित पत्नी के साथ बाइक से ससुराल ऊंचगांव जा रहा था। इस दौरान दोनों जब अजगैन थाना क्षेत्र के रहमतनगर के पास पहुंचे तो वहां पहले से घात लगाए बैठे बदमाशों ने दंपति को रोकर लूटपाट शुरू कर दी। युवक ने साहस दिखाते हुए बदमाशों का जमकर विरोध किया।

वारदात के बाद प्रत्यक्षदर्शी से पूछताछ करती पुलिस।

बदमाशों ने इसपर अशोक को ताबड़तोड़ पाँच गोलियां मारीं। पति को बचाने आई पत्नी को भी तमंचों की बटों से बुरी तरह से पीटा। घटना को अंजाम देकर बदमाश वहां से फरार हो गए। गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोगों का ध्यान उधर गया। कुछ लोग वहां पहुंचे। राहगीरों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। अजगैन पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल अशोक और उसकी पत्नी को उन्नाव जिला अस्पताल पहुंचाया। वहां से अशोक को चिंताजनक हालत में कानपुर हैलट रिफर कर दिया गया। घटना की जानकारी पर पुलिस अधीक्षक हरीश कुमार ने मौके पर पहुंचकर घटनास्थल का जायजा लिया। साथ ही थाना पुलिस को जल्द से जल्द घटना के खुलासे के आदेश दिए हैं। पुलिस ने बदमाशों की तलाश में घेराबंदी कर रखी है।