Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

‘धड़क’ की release पर खुशी ने ‘झिंगाट’ धुन पर झूम उठीं खुशी कपूर, Video Viral

मनोरंजन डेस्‍कः जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की movie ‘धड़क’ का इन दिनों जितना इंतजार खुद इन दोनों को है, उतना ही इंतजार दर्शकों को भी है. वैसे देखा जाए तो Movie को लेकर उतनी ही excitement इनके घरवालों को भी है. अब देखिए न, जाह्नवी कपूर की बहन खुशी कपूर कैसे इनकी फिल्‍म के song ‘झिंगाट’ पर dance करके खुशी का इजहार कर रही हैं. उनका ये Video इस समय Social Media पर हो रहा है viral.

https://www.instagram.com/p/BlarMwSDG1U/?utm_source=ig_embed

 

आज हो रही है release 

गौरतलब है कि जाह्नवी कपूर की फिल्म आज रिलीज होने जा रही है. ये बात तो सभी को पता है कि ये फिल्‍म जाह्नवी और ईशान, दोनों की डेब्यू फिल्म है. इसके लिए उन्होंने तो कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी है, लेकिन असल मायनों में दर्शक ही फैसला लेंगे कि ये फिल्म हिट रहेगी या फ्लॉप. इस फिल्म को लेकर हर कोई खुश है. जाह्नवी की बहन भी इस फिल्म को लेकर उतना ही खुश हैं.

ऐसे किया dance 

फिल्‍म रिलीज से एक दिन पहले जाह्नवी की बहन खुशी कपूर ने इसके ‘झिंगाट’ गाने पर कार में बैठे-बैठे ही जमकर डांस किया. वो गाने के बीट को एंज्‍वॉय करती नजर आईं. अपनी इस मस्ती का डांस वीडियो उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर किया है.

इस फिल्‍म की है re-make 

आज यानि शुक्रवार को जाह्नवी कपूर और ईशान खट्टर की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘धड़क’ रिलीज हो रही है. इस फिल्म के प्रमोशन में दोनों ने अपनी जान लगा दी है. याद दिलाते चलें कि ‘धड़क’ मराठी की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘सैराट’ की हिंदी रीमेक है, जिसे शशांक खेतान ने डायरेक्ट किया था.