Thursday, May 2सही समय पर सच्ची खबर...

उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के चाचा को कोर्ट ने भेजा जेल, 307 के मामले में जमानत के बाद से था लापता

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, उन्नावः यूपी के उन्नाव गैंगरेप पीड़िता के चाचा को जिले की माखी पुलिस ने दिल्ली से गिरफ्तार किया है। बताते हें कि उन्नाव कोर्ट ने मामले में अपराध संख्या 152/2000 में आईपीसी 307,504,506 में आरोपी महेश को 7 जनवरी 2001 को जमानत दी थी। इसके बाद लगातार कई तारीखों पर उपस्थित न होने के कारण अपर सत्र न्यायाधीश फास्ट ट्रैक कोर्ट ने उसके खिलाफ गैरजमानती वारंट जारी कर दिया था।

जारी हुआ था गैरजमानती वारंट 

इसके बाद पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए तलाश कर रही थी। बताया जाता है कि पुलिस ने आज उसे मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया। मजिस्ट्रेट ने उसे एक दिन के लिए जेल भेज दिया है।

ये भी पढ़ेंः दिनदहाड़े बदमाशों ने प्रधान पति को मंदिर परिसर में गोलियों से भूना, वारदात से इलाके में दहशत

कोर्ट से वारंट होने पर माखी पुलिस ने उसे दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया। थानाध्यक्ष माखी दिनेश चंद्र मिश्रा व एसओजी टीम ने संयुक्त रूप से कार्रवाई करते हुए आरोपी महेश को दिल्ली से गिरफ्तार किया।

मौजूद रहा भारी पुलिस बल 

बाद में उन्नाव पुलिस महेश को दिल्ली से पकड़कर यहां ले आई है। यहां उन्नाव में उसका मेडिकल कराया जा रहा है क्योंकि उसे कोर्ट में पेश करना है।

ये भी पढ़ेंः अचानक राजधानी लखनऊ में पुलिस लाइन के निरीक्षण को पहुंचे सीएम योगी, मच गया हड़कंप

बताया जाता है कि पुलिस ने आरोपी को बुधवार को कोर्ट में पेश किया है। बताया जाता है कि वहां से ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट ने आरोपी महेश को एक दिन के लिए जेल भेज दिया। अब 22 नवंबर को आरोपी महेश को पुनः उसी कोर्ट में पेश किया जाएगा जिससे वारंट जारी हुआ था। बताते हैं कि आज जब आरोपी महेश को कोर्ट में पेश किया गया तो वहां सीओ सिटी उमेश त्यागी भारी पुलिस बल के साथ मौजूद रहे।