Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

ललितपुर में श्रद्धालुओं से भरी पिकअप पलटने से 5 लोगों की मौत, 32 घायलों में 12 झांसी रेफर

ललितपुर, समरनीति न्यूजः जिले में गुरुवार देर शाम हुए एक दर्दनाक हादसे में श्रद्धालुओं से भरी पिकअप पलट गई। इससे पिकअप में सवार 5 श्रद्धालुओं की मौत हो गई। जबकि 32 से ज्यादा घायल हो गए। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। घायल श्रद्धालुओं को गंभीर हालत में झांसी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है। पुलिस ने सभी पांच शवों को कब्जे में लेकर परीक्षण के लिए भेज दिया है।

ओरछा से दर्शन कर लौट रहे सभी  

बताया जाता है कि दीपावली पर्व के दौरान सदर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम सिलगन के रहने वाले 40 ग्रामीण पिकप से पास के तीर्थ स्थल ओरछा गए थे। ये सभी बुन्देलखंड के परंपरागत नृत्य करने वाले मौनी श्रद्धालु थे और ओरछाधाम में राजाराम सरकार के दर्शन को गए थे।

ये भी पढ़ेंः मुजफ्फरनगर में ट्रक की टक्कर से ट्रैक्टर सवार चार भाईयों की मौत, परिवार में कोहराम मचा

वहां से लौटकर ये सभी श्रद्धालु एक पिकप गाड़ी से लौट रहे थे। इसी दौरान रास्ते में हाइवे पर तालबेहट थाना क्षेत्र के झारर घाट व कडेसरा कलां गांवों के बीच गाय को बचाने के चक्कर में चालक ने पिकप से नियंत्रण खो दिया। इससे वह अनियंत्रित होकर पलट गई।

गंभीर घायल झांसी रेफर  

इससे पांच श्रद्धालुओं की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 32 से अधिक लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों में करीब 12 श्रद्धालुओं को हालत गंभीर होने के कारण झांसी मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया है।

ये भी पढ़ेंः ललितपुर में छात्रा की टीसी पर “खराब आचरण”, लिखने वाला हेडमास्टर निलंबित

अपर पुलिस अधीक्षक अवधेश कुमार विजेता ने बताया है कि घायलों के बेहतर इलाज के लिए जिला अस्पताल से एक डॉक्टरों का पैनल बनाकर सीएससी तालबेहट से रवाना किया गया है ताकि उनको बेहतर इलाज मिल सके। घटना के बाद पूरे गांव में मातम पसरा हुआ है।