Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

मुजफ्फरनगर में ट्रक की टक्कर से ट्रैक्टर सवार चार भाईयों की मौत, परिवार में कोहराम मचा

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, मुजफ्फरनगरः जिले में शुक्रवार सुबह हुए दर्दनाक हादसे में ट्रक की टक्कर से ट्रैक्टर सवार चार भाइयों की दर्दनाक मौत की बेहद दुखद खबर आई है। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। हादसे के बाद मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

पुआल बेचकर लौट रहे थे घर, मेरठ-करनाल हाइवे पर हादसा 

बताते हैं कि ये चारों भाई अपने खेत का पुआल बेचकर वापस घर लौट रहे थे। इसी दौरान हादसे का शिकार हो गए हैं। हादसा फुगाना क्षेत्र के मेरठ-करनाल हाइवे का बताया जा रहा है। बताया जाता है कि तितावी थाना क्षेत्र के छतेले गांव के रहने वाले चार भाई एक ही ट्रैक्टर से पुआल बेचकर गांव लौट रहे थे।

ये भी पढ़ेंः वायु प्रदूषण से मुरादाबाद और लखनऊ का सबसे ज्यादा बुरा हाल, प्रदेश के इन शहरों की भी हवा बिगड़ी..

रास्ते में तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। टक्कर से ट्रैक्टर के परखच्चे उड़ गए और चारों भाइयों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई। घटना के बाद ट्रक चालक वाहन मौके पर छोड़कर भाग निकला। पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ेंः 3 साल की मासूम के मुंह में चाकलेट बताकर रखा बम फोड़कर भाग निकला हैवान, बच्ची की हालत गंभीर

सूचना मिलते ही डायल 100 की पुलिस टीम ने मृतकों को हास्पिटल पहुंचाया। वहां चिकित्सकों ने चारों को मृत घोषित कर दिया। गांव में चार भाइयों की मौत की सूचना मिलते ही मातम छा गया। परिवार में कोहराम मचा हुआ है।