Wednesday, May 15सही समय पर सच्ची खबर...

5 बीघा जमीन के लिए 80 साल के वृद्ध की सोते समय गोली मारकर हत्या

समरनीति न्यूज, औरैयाः जिले में जमीनी विवाद में एक वृद्ध की गोली मारकर हत्या का मामला प्रकाश में आया है। घटना के संबंध में चार लोगों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस ने शव को कब्जे में में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया है। पुलिस हत्याभियुक्तों की तलाश कर रही है। घटना के बाद एसपी औरैया त्रिवेणी सिंह ने मौके पर पहुंचकर घटना की जानकारी ली है। साथ ही थाना पुलिस को हत्याभियुक्तों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी के आदेश दिए हैं।

कुछ लोगों से था जमीन का विवाद 

बताते हैं कि ग्राम चिरैहा निवासी राम भरोसे यादव (80) पुत्र सरदार सिंह की गांव में अछल्दा-बिधूना मार्ग के किनारे 5 बीघा जमीन है। उनकी शादी नहीं हुई थी। मृतक के भतीजे महेश का कहना है कि इसी जमीन को लेकर गांव के बंटू उर्फ नरेंद्र आदि चार लोगों से विवाद चल रहा था।

ये भी पढ़ेंः सीतापुर में तैनात मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट के स्टैनो की मथुरा में बेरहमी से हत्या

जमीन की कीमत ज्यादा होने के कारण चारों जमीन को जबरन हड़पना चाहते थे। इसी कारण चारों दबंगों ने मंगलवार रात खेत पर बने ट्यूबवेल पर सो रहे वृद्ध रामभरोसे को गोली मार दी। गोली की आवाज सुनकर गांव के लोग भागकर वहां पहुंचे। 

चारों नामजद आरोपी फरार  

ग्रामीणों को वृद्ध खून से लतपत मृत हालत में पड़े मिले। बाद में सूचना पाकर सीओ बिधूना भास्कर भी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे। मृतक के भतीजे महेश यादव की तहरीर पर पुलिस ने चारों आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।