Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

फतेहपुर में शराब ने भड़काई मेढ़ के विवाद की दबी चिंगारी, किसान की लाठियों व पत्थरों से पीटकर हत्या

समरनीति न्यूज, फतेहपुरः जिले में मेढ़बंधी के पुराने विवाद की चिंगारी शराब के नशे ने और ज्यादा भड़का दी। नशे में धुत्त लोगों ने एक किसान की पीट-पीटकर हत्या कर दी। हत्या की वारदात को इन दरिंदों ने लाठी-डंडों और पत्थरों से पीटकर अंजाम दिया। दिवाली के दिन हुई इस वारदात से किसान परिवार के उपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। सूचना पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा, सभी फरार 

बताते हैं कि चक बिसौली निवासी चित्तन लोधी (40) किसानी करके अपने परिवार का पालन-पोषण करते थे। उनका अपने पड़ोसी जबर सिंह से खेत की मेढ़ को लेकर पुराना विवाद चला आ रहा था। चित्तन के खेत की तरफ मेढ़ बढ़ाकर बना दी गई थी। कुछ दिन पहले भी इसी बात को लेकर विवाद हुआ था।दीपावली के मौक पर दोनों पक्ष के लोग शराब पी रहे थे। इस दौरान नशे में धुत्त होकर दोनों पक्षों में फिर मेढ़ की बात को लेकर कहासुनी शुरू हो गई।

ये भी पढ़ेंः यूपी में दिवाली पर देर रात पटाखे फोड़ने वाले 48 लोगों को पुलिस ने किया गिरफ्तार, निजी मुचलके पर रिहा

फिर विवाद बढ़ता देख चित्तन अपने घर लौटकर जाने लगे। इसी बीच घर के पास विपक्षियों ने घेरकर उनकी पीट-पीटकर हत्या कर दी।लोगों ने इसकी सूचना 100 नंबर पर पुलिस को दी। मौके पर पुलिस के पहुंचने से पहले ही आरोपी जबर सिंह आदि वहां से फरार हो गए। आबूनगर चौकी इंचार्ज कालिका प्रताप सिंह का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। आरोपियों की तलाश में दबिशें दी जा रही हैं।