Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

कानपुर में गैंगरेप पीड़िता का सुसाइड मामला- अब भी तीनों आरोपी पुलिस की पकड़ से दूर, 4 पुलिसकर्मी सस्पेंड

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, कानपुरः शहर के रायपुरवा थाना क्षेत्र में एक गैंगरेप पीड़िता के फांसी लगाकर सुसाइड करने वाले शर्मनाक मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनंत देव ने थाना प्रभारी, दरोगा व दो सिपाहियों को सस्पेंड कर दिया है। हालांकि गैंगरेप के तीनों आरोपियों को पकड़ने में पुलिस अब भी नाकाम है।

9 अगस्त को पीड़िता ने कर ली थी सुसाइड  

बताते चलें कि बीते शुक्रवार 9 अगस्त को थाना क्षेत्र में एक नाबालिग गैंगरेप पीड़िता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। पीड़िता के साथ 14 जुलाई को गैंगरेप का मामला प्रकाश में आया और पुलिस ने पीड़ित परिवार को परेशान करने के बाद 27 जुलाई को मुश्किल से रिपोर्ट दर्ज की थी।

अबतक आरोपियों की नहीं हुई गिरफ्तारी  

इसके बाद आरोपियों को गिरफ्तारी करने में बेहद निष्क्रियता दिखाई। ऐसे में आरोपियों का दुस्साहस बढ़ा और उन्होंने पीड़िता और उसके कारपेंटर गरीब परिवार को धमकियां देना शुरू कर दिया। फिर पीड़िता ने तंग होकर सुसाइड कर ली थी। घटना को लेकर पुलिस की खूब फजीहत हुई थी। अब मामले में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अनंत देव सिंह ने कोतवाली प्रभारी रायपुरवा सत्यदेव शर्मा, चौकी प्रभारी कोपरगंज उमेश कुमार, मुख्य आरक्षी उमरेन्द्र सिंह तथा सिपाही सुरेश गौतम को सस्पेंड कर दिया है, लेकिन तीनों आरोपी अब भी पुलिस की पकड़ से बाहर हैं।

ये भी पढ़ेंः कानपुर शहर में गैंगरेप पीड़िता ने की सुसाइड, आरोपी दे रहे थे धमकी, हाथ पर हाथ धरे बैठी थी पुलिस