Wednesday, May 1सही समय पर सच्ची खबर...

केंद्रीय मंत्री की सुरक्षा ड्यूटी में लगे दरोगा ने खुद को गोली से उड़ाया

गोली लगने के बाद दरोगा को अस्पताल में देखते चिकित्सक व पुलिस अधिकारी।

समरनीति न्यूज, लखनऊः फर्रुखाबाद में केंद्रीय वित्तराज्यमंत्री शिव प्रताप शुक्ला की सुरक्षा ड्यूटी में तैनात दरोगा ने खुद को गोली मार जान दे दी। गोली मारने की घटना को दरोगा ने खुद अपनी ही सर्विस रिवाल्वर से अंजाम दिया। बताया जाता है कि मंगलवार को केंद्रीय वित्तराज्य मंत्री को फर्रुखाबाद पहुंचना था। मंत्री की अगुवाई के लिए दरोगा तार बाबू तरुण की ड्यूटी बार्डर पर लगाई गई थी। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक पुलिस लाइन में तैनात दरोगा तार बाबू की ड्यूटी बार्डर पर लगाई गई थी।

केंद्रीय राज्य मंत्री के काफिले को स्कार्ड करने को लगी थी ड्यूटी, पंचर की दुकान में जाकर गोली मारी  

गोली लगने के बाद दरोगा को अस्पताल में देखते चिकित्सक व पुलिस अधिकारी।

शाहजहां जिले के बार्डर के थाना अल्लहगंज के कस्बा हुल्लापुर में उप निरीक्षक मंत्री के काफिले का इंतजार कर रहे थे। उनको मंत्री के काफिले को स्कार्ट करना था। बताते हैं कि इसी दौरान उप निरीक्षक तार बाबू एक पंक्चर की दुकान के अंदर गए।

ये भी पढ़ेंः बड़ी खबरः आईपीएस सुरेंद्र दास ने तोड़ा दम, 12 बजकर 19 मिनट पर ली आखिरी सांस 

दुकानदार कुछ समझ पाता, इससे पहले ही उन्होंने अपने सर्विस रिवाल्वर को कनपटी से सटाकर गोली मार ली। गोली लगते ही वह नीचे गिर पड़े। घटना के बाद वहां हड़कंप मच गया। सैकड़ों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दरोगा को जिला अस्पताल ले जाकर भर्ती कराया।

ये भी पढ़ेंः बाराबंकी में थानेदार और मुंशी की प्रताड़ना से तंग आ महिला सिपाही ने मौत को लगाया गले, मुकदमा 

वहां चिकित्सकों ने उनको देखते ही मृत घोषित कर दिया। बताया जाता है कि मृतक दारोगा का तबादला एक सप्ताह पहले ही कानपुर से फर्रुखाबाद जिले में हुआ था। बताया जाता है कि मृतक दरोगा मूलरूप से फिरोजाबाद के थाना टूंडला के गांव नगला सोना के रहने वाले थे।