Monday, May 6सही समय पर सच्ची खबर...

चित्रकूट में भीषण हादसा, तेज रफ्तार ट्रक से टकराया टेंपो, 8 से 10 हुई मरने वालों की संख्या, 2 और ने दम तोड़ा

हादसे के बाद मौके पर खड़े लोग और डंफर में घुसे टेंपों के अवशेष।

समरनीति न्यूज, चित्रकूटः जिले में हुए एक भीषण हादसे में एक तेज रफ्तार ट्रक और टेंपों की आमने-सामने टक्कर हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि टेंपों के परखच्चे उड़ गए।

मरने वालों में इंटरमीडिएट की 8 छात्राएं शामिल , टेंपो चालक और एक अन्य की भी मौत 

इससे टेंपों में सवार आठ लोगों की मौके पर ही दर्दनाक तरीके से मौत हो गई। मरने वालों में ज्यादातर बच्चे हैं। हादसे के वक्त टेंपों में सवार लोग उछलकर दूर-दूर जा गिरे। घटना से कोहराम मचा गया।

हादसे के बाद मौके पर इक्टठा लोग और अधिकारी।

बताते हैं कि यह हादसा चित्रकूट के बरगढ़ थाना क्षेत्र में आने वाले सुजेता कालोनी के पास हुआ। तेज रफ्तार डंफर और सामने से आ रहे टेंपों में भिड़ंत हो गई। टेंपों में स्कूली बच्चे और छात्राएं थीं। बताया जा रहा है कि मरने वालों में चार छात्राएं भी शामिल हैं। पुलिस ने घायलों को स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया है। वहीं शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

हादसे के बाद मौके पर भी़ड़ और टेंपों के परखच्चे।

बताया जा रहा है कि टंपों में मरने वाले बच्चे बुरका उमरी गांव के रहने वाले थे और सभी आदर्श विद्यालय में पढ़ते थे। स्कूल से वापस घर जाते समय हादसा हुआ है। डंफर का चालक मौके से भागने में सफल रहा है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। वहीं घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। बताते हैं। मौके पर आक्रोशित लोगों ने जाम भी लगाया है।

ये भी पढ़ेंः रेल में खेलः सेल्फमेड कॉम्बो बनाकर पैसेंजर्स से 50 के 120 रूपए वसूल रहे वेंडर्स 

शाम तक 10 हो गई मरने वालों की संख्या, जाम और तोड़फोड़ 

हादसे में मरने वालों की पहचान हो गई है। इस दुर्घटना में टेंपो चालक दर्शन पुत्र चंद्रभूषण मिश्रा (35), कविता पुत्री नत्थू प्रसाद (17), सविता पुत्री तेजबली (16), सोनम पुत्री चंद्रबली (17), रंगीला पुत्री भैयालाल (15), प्रमिला पुत्री भैयालाल (17), शिवदर्शन पुत्र चंद्रभूषण (35), मानिकचंद्र पुत्र रंगदास (22), छाया पुत्री छेदीलाल (17), साधना देवी पुत्री विनोद कुमार (14) की मौत हुई है। मरने वालों में चंद्रेश इंटर कालेज, बरगढ़ की आठ छात्राएं शामिल हैं जो अपना इंटरमीडिएट का अंकपत्र लेने कालेज गई थीं और वहां से लौट रहीं थीं। इनके साथ टैंपो चालक तथा एक यात्री ने भी दम तोड़ दिया है। हादसे के बाद भीड़ ने शवों को सड़क पर रखकर जाम लगा दिया और जमकर गुस्सा निकाला। गुस्साई भीड़ ने थानाध्यक्ष की सरकारी गाड़ी पर पथराव कर शीशे तोड़ दिए और ट्रक पर भी तोड़फोड़ की गई। बाद में पुलिस अधीक्षक मनोज झा भारी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और किसी तरह लोगों को समझाकर जाम खुलवाया।