Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

कटरीना कैफ़ के Birthday पर आलिया ने share की special photo

समरनीति डेस्‍कः Bollywood Actress कटरीना कैफ़ के fans के लिए बड़ी Good News है। पहली Good News तो ये है कि आज उनका Birthday है। आज कटरीना अपना 35वां जन्‍मदिन मनाएंगी। वहीं Second Good News ये है कि industry में अक्‍सर चर्चा में रहने वाली Cat Fights को दरकिनार रख Actress आलिया भट्ट ने इस खास मौके पर उनके लिए एक special photo share की है। कुल मिलाकर इस तरह से उन्‍होंने कैट के Birthday के इस खास मौके पर दिया है उन्‍हें ये surprise Gift।

That is the news 

जी हां, देखा जाए तो ये बात बिल्‍कुल सही है कि बॉलीवुड में कैट फाइट तो अक्सर सभी ने देखी होगी। कई बॉलीवुड सेलेब्स अक्‍सर आपस में टकराते हुए नजर आ चुके हैं। खासतौर पर दो एक्‍ट्रेसेस के बीच की दोस्ती तो अक्‍सर दुश्‍मनी में तब्‍दील होती नजर आई है। वैसे इस लिस्ट में कटरीना और आलिया का नाम भी शुमार होने लगा था। इसका सबसे बड़ा कारण रणबीर कपूर को बताया गया था।

Don’t you know this 

अब इस बात से तो सभी वाकिफ़ हैं कि रणबीर कपूर के साथ कटरीना का रिश्ता काफी आगे बढ़ चुका था। यही नहीं, दोनों की शादी की खबरें भी मीडिया में आने लगी थीं। उसके बाद दोनों के रास्‍ते अगल हो गए और कटरीना फिर से सल्‍लू मियां की बांह थामने चल पड़ीं। उधर, रणबीर और आलिया के बीच भी कुछ-कुछ सुनाई देने लगा।

That was the surprise 

हालांकि, न तो कटरीना ने इस पर कभी खुलकर अपनी बात सामने रखी और न ही आलिया ने कुछ कहा और रणबीर के तो कहने ही क्या। खैर, अब बात करते हैं  आज कटरीना के 35वें जन्मदिन की। इस खास मौके पर कटरीना की दोस्त आलिया भट्ट ने उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है। इस खास मौके पर आलिया ने कटरीना के साथ अपनी एक प्यारी तस्वीर इंस्टाग्राम पर शेयर की है।

आलिया ने ऐसी दी Wish 

आप भी देखिए, इस तस्वीर में दोनों मस्ती भरे अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुआ आलिया ने लिखा है, ‘हैपिएस्ट बर्थ-डे कटरीना…’ फिलहाल, इस तस्वीर को देखने के बाद तो ऐसा लगता है कि कटरीना और आलिया के बीच किसी तरह की कोई अनबन नहीं है। वैसे, यहां एक और बड़ी बात है कि और वो ये कि कटरीना ने अभी तक उनके इस मैसेज का कोई भी रिप्लाय नहीं किया है।