Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

बुंदेलखंडः ..और देखते ही देखते गांव वालों के सामने पानी में समा गए दयाराम

समरनीति न्यूज, बांदाः हमीरपुर जिले में आज हुए एक हादसे में एक वृद्ध की मौत ने सभी ग्रामीणों को हिलाकर रख दिया। किसी को अंदाजा नहीं था कि उन सभी की मौजूदगी में उसकी जान चली जाएगी। दरअसल, मंगलवार देर शामको जिले के निवादा गांव के रहने वाले दयाराम पाल (70) पुत्र स्व0 दस्सी पाल गांव के बाहर तालाब में नहा रहीं अपनी भैंस को निकालने पहुंचे थे।

ये भी पढ़ेंः हमीरपुर में बीजेपी नेता की पिटाई मामले में दरोगा भी निलंबित

वह किनारे खड़े होकर भैंस को छोटे-छोटे पत्थर मारकर किसी तरह किनारे पर लाने की कोशिश कर रहे थे लेकिन भैंस पर कोई फर्क नहीं पड़ रहा था। ग्रामीण भी आसपास मौजूद थे। बताते हैं कि इसी दौरान उनका पैर फिसल गया और वह तालाब में जा गिरे। गांव वालों की नजर उनपर पड़ी दो उनको बचाने के लिए दौड़ पड़े। लेकिन तालाब की गहराई अधिक होने के कारण कोई तालाब में उतरने की हिम्मत नहीं जुटा पाया।

ये भी पढ़ेंः बुंदेलखंडः ऐसा क्या हुआ जो हैवान बने बेटे ने काट डाला बाप का गला

हांलाकि गांव के लोगों ने उनको बचाने के लिए तालाब में रस्सी फेंकी और वृद्ध दयाराम से उसे पकड़कर बाहर आने को कहा। लेकिन वह रस्सी नहीं पकड़ पाए। देखते ही देखते वह तालाब में डूब गए। गांव के लोग किनारे खड़े चाहकर भी कुछ नहीं कर पाए। बाद में गांव के लोगों ने 100 नंबर पर सूचना दी और बिवांर पुलिस मौके पर पहुंच गई। शाम लगभग साढ़े 7 बजे तक वृद्ध का शव नहीं मिला था।