Tuesday, May 7सही समय पर सच्ची खबर...

मॉडर्न ‘लैला मजनू’ का ट्रेलर आपके दिल में मचा देगा खलबली, वीडियो देखिए यहां

मनोरंजन डेस्‍क। वो भी एक दौर था। दौर ‘लैला-मजनू’ का। उन दोनों के प्‍यार की मिसालें आज भी दी जाती हैं, लेकिन आज के लैला-मजनू के बारे में क्‍या आप जानना नहीं चाहेंगे। जी हां, ये बिल्‍कुल अलग हैं उस दौर के लैला-मजनू से, जिन्‍होंने एकदूसरे के लिए अपनी जान तक दे दी थी। आज के लैला-मजनू का तो अंदाज ही कुछ और है। वैसे, आपका मन हो तो हम आपको इनका छोटा सा पर इंट्रेस्‍टिंग ट्रेलर दिखा सकते हैं। देखिए यहां।

न्‍यूज़ है कुछ ऐसी
दरअसल खबर कुछ ऐसी है कि निर्देशक इम्‍त‍ियाज अली की मोस्ट अवेटेड फिल्‍म ‘लैला मजनू’ का ट्रेलर आज रिलीज़ किया गया है। बता दें कि ये फिल्‍म लैला और मजनू की अमर प्रेम कहानी को सबसे सामने प्रस्‍तुत करेगी, लेकिन एक नए अंदाज़, एक नए कलेवर में।

इनका है ये प्रोजेक्‍ट
यहां इस फिल्‍म से जुड़ी एक बड़ी जानकारी जान लें कि खास इस प्रोजेक्‍ट के लिए एकता कपूर ने इम्‍त‍ियाज अली के साथ हाथ मिलाया है। फिल्‍म को निर्देशित कर रहे हैं निर्देशक साजिद अली। वहीं ये बताना भी बेहद जरूरी होगा कि फिल्‍म आने वाली 7 सितंबर को थिएटर्स में रिलीज़ होगी।

ऐसा है ट्रेलर
इसके आगे अब अगर बात करें फिल्‍म के ट्रेलर की तो ये काफ़ी दमदार है। फिल्‍म में मजनू के किरदार में नजर आ रहे हैं एक्‍टर अविनाश तिवारी। वहीं एक्ट्रेस यानि कि लैला के रोल में नजर आ रही हैं तृप्‍त‍ि डीमरी। ट्रेलर में दोनों की एक्‍टिंग काफ़ी दमदार नजर आ रही है।

https://www.youtube.com/watch?time_continue=2&v=Cv-6cAHanZ8

मिलिए पुराने किरदारों से
गौरतलब है कि 1976 की ‘लैला-मजनू’ में मजनू का किरदार निभाया था एक्टर ऋषि कपूर और फिल्‍म में उनकी लैला बनी थीं रंजीता कौर। उस दौर की वो फिल्‍म दर्शकों के बीच बेहद लोकप्रिय हुई थी।

ये भी पढ़ेंः सनी लियोनी की Biopic बनी उनका ही सिरदर्द, विवादों ने लिया अपने घेरे में

फिल्‍म के गाने आज भी लोगों की जुबां पर हैं। इसी के साथ उम्‍मींद की जा रही है कि आज के दौर के लैला-मजनू को भी लोग उतना ही प्‍यार करेंगे, जितना कि पुरानों को दिया था।