Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

जगतगुरु रामभद्राचार्य का बाबरी विध्वंस पर बड़ा बयान, बोले – तोड़ना पड़ता है गलत कंस्ट्रक्शन

जगतगुरु रामभद्राचार्य जी।

समरनीति न्यूज, बांदा: जिले के खुरहंड कस्बे में रामकथा सुनाने आए जगतगुरु रामभद्राचार्य ने बाबरी विवादित ढांचे को लेकर बड़ा बयान दिया। जगतगुरु ने कहा कि कभी-कभी हमसे गलत कंस्ट्रक्शन हो जाता है। इसे तोड़ना पड़ता है और हमने भी अपना गलत कंस्ट्रक्शन ही तोड़ा है। इतना ही नहीं जगतगुरु ने कहा है कि यह तो बस हमारा प्रथम प्रयोग था लेकिन कोई दोबारा ऐसे सताएगा तो ऐसा काम हम फिर करेंगे।

खुरहंड में रामकथा के समापन पर बोले जगतगुरु 

जगतगुरु ने रामंदिर निर्माण के मुद्दे पर कहा कि वह पहले भी कह चुके हैं कि आने वाली 11 दिसंबर के बाद राम मंदिर निर्माण को लेकर कोई न कोई संतोषजनक हल होने वाला है। उन्होंने कहा कि राममंदिर बनकर ही रहेगा।

ये भी पढ़ेंः रामविलास वेदांती ने कहा, लोकसभा चुनाव से पहले बनने लगेगा मंदिर

बताते चलें कि रामभद्राचार्य जी यहां जिले के खुरहंड कस्बे में रामकथा सुनाने आए थे। इस दौरान 9 दिन चले आयोजन के दौरान वह यहां रुके। कथा के समापन के मौके पर जगद्गुरु ने ये बातें कहीं। उधर, सदर विधायक प्रकाश द्विवेदी द्वारा आयोजित रामकथा के समापन के मौके पर शहर के प्रमुख लोग भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ेंः आतंकी मसूद अजहर ने दी धमकी, राम मंदिर बनाया तो दिल्ली से काबूल तक लेंगे बदला

इस दौरान जगतगुरु ने भक्तों को रामकथाका रसपान कराया। भक्तों पूरी श्रद्धा और ध्यानमग्न होकर राम कथा सुनीं। इस दौरान अधिवक्ता संघ अध्यक्ष अशोक त्रिपाठी जीतू, डा. नंदलाल शुक्ल, बालमुकुंद शुक्ल, उमाकांत, सीएमएस डा. किशोरीलाल, रामबाबू निषाद, अरविंद त्रिपाठी आदि शामिल रहे।