Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

बुलंदशहर बवाल- जांच में बड़ा खुलासा, इंस्पेक्टर सुबोध को छुट्टी आए एक फौजी ने मारी थी गोली!

फाइल फोटो।

समरनीति न्यूज, डेस्कः बुलंदशहर बवाल में पुलिस को एक बेहद चौंकाने वाला वीडियो मिला है। इस वीडियो में यह बात खुलकर सामने आ गई है कि आखिरकार इंस्पेक्टर सुबोध को किसने गोली मारी थी। पुलिस की साइबर सेल ने इस वीडियो को बारीकि से देखने के बाद खुलासा किया है कि इंस्पेक्टर सुबोध को बवाल वाले दिन जम्मू में तैनात एक जीतू नाम के फौजी ने गोली मारी थी जो कि अपने गांव छुट्टी पर आया हुआ था।

एक वीडियो से पुलिस ने किया खुलासा 

खास बात यह है कि बवाल के बाद ही वह अपनी तैनाती स्थल जम्मू भाग गया। पुलिस सूत्रों का कहना है कि वीडियो में इंस्पेक्टर सुबोध को उसकी (जीतू की) अवैध पिस्टल से गोली लगने की बात सामने आई है।

ये भी पढ़ेंः बांदा में जाम में फंसी अपहरणकर्ताओं की कार, चिल्लाती हुई कूदकर भागी कौशांबी से अपह्रत लड़की..

सूत्र बताते हैं कि वीडियो में आरोपी फौजी गोली चलाता साफ दिखाई दे रहा है। बताया जाता है कि पुलिस और प्रशासन के अफसरों ने जम्मू में फौजी की यूनिट के अधिकारियों से संपर्क भी किया है। वहां से उनको पूरे सहयोग का आश्वासन मिला है।

फाइल फोटो।

अब इस फौजी की गिरफ्तारी के लिए बुलंदशहर से पुलिस टीम जम्मू रवाना हो चुकी है। बताते चलें कि गोकशी को लेकर बुलंदशहर के स्याना थाना की चिंगरावठी पुलिस चौकी में बीते सोमवार को बवाल हो गया था। इस दौरान स्याना थाना प्रभारी इंस्पेक्टर सुबोध कुमार सिंह और छात्र सुमित की गोली लगने से मौत हो गई थी।

फाइल फोटो।

आरोपी को गिरफ्तार करेगी पुलिस 

खास बात यह है कि बवाल के दिन ही बुलंदशहर में तब्लीगी इज्तिमा में लगभग 15 लाख लोगों की भीड़ मौजूद थी। ऐसे में साफ है कि कुछ शरारती तत्व बड़े पैमाने पर बवाल कराकर माहौल खराब करना चाहते थे।

ये भी पढ़ेंः नम आंखों से इंस्पेक्टर सुबोध को दी अंतिम सलामी, तनावपूर्ण शांति के बीच धारा 144

बवाल के बाद मुख्यामंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर एडीजी इंटेलीजेंस, एसआईटी, एटीएस, एसटीएफ के साथ-साथ क्राइम ब्रांच भी मामले की गहराई से जांच कर रही हैं। पुलिस की जांच का मकसनद बवाल भड़काने की साजिश रचने वाले मास्टर माइंड तक पहुंचने का है। बताते चलें कि इस बवाल के बाद 27 लोगों के खिलाफ नामजद रिपोर्ट लिखाई गई थी जबकि ढाई से ज्यादा लोग अज्ञात आरोपी बनाए गए थे।