Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में पूर्व डीजीपी के गांव में चोरी का 14 दिन में खुलासा, दो गिरफ्तार

समरनीति न्यूज, बांदाः  आम आदमी के घर अगर चोरी हो जाए तो समझिये वापस कुछ हाथ नहीं लगता। अगर चोरी गया सामान मिल जाए तो बहुत बड़ी बात है लेकिन चोरी की घटना किसी बड़े आदमी से जुड़ी हो तो पुलिस रातों-रात चोरों को पकड़ भी लेती है और सामान भी बरामद कर लेती है। इसका एक उदाहरण बांदा में देखने को मिला।

21 मई को बांदा के तिंदवारी थाना क्षेत्र के जौहरपुर चारकूरा गांव में हुई थी चोरी की घटना 

बीती 21 मई को प्रदेश के पूर्व डीजीपी रहे सुलखान सिंह के पैतृक गांव जौहरपुर चारकूरा में चोरों ने उनके खानदानियों के घर से लाखों की नगदी, जेवर और अन्य सामान चोरी हो गया था। मामला पूर्व डीजीपी से जुड़ा था इसलिए पुलिस के आला अधिकारियों ने गांव पहुंचकर मौका मुआयना किया था। खुलासे के लिए पुलिस टीमें भी गठित की गई थीं और आखिरकार पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली।

आला अधिकारियों ने मौका मुआयने के बाद खुलासे के लिए गठित की थी पुलिस की टीमें 

तिंदवारी पुलिस ने चोरों को गिरफ्तार कर लिया। इतना ही नहीं उनकी निशानदेही पर चोरी गया सामान भी बरामद कर लिया। पुलिस ने चोरों से चोरी गई बाइक भी बरामद कर डाली। अवैध असलहे और कारतूस भी मिले हैं। आरोपियों की पहचान रज्जब उर्फ हुकुमा निवासी सिंहपुर, अंसार उर्फ कल्लू निवासी हरदौली (बबेरू) के रूप में हुई है। दोनों के खिलाफ विधिक कार्रवाई करते हुए पुलिस ने उनको जेल भेज दिया।