Friday, May 3सही समय पर सच्ची खबर...

अब सीतापुर में भाजपा नेता समेत दो पर गैंगरेप का मुकदमा

भाजपा प्रदेश अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडे के साथ सेल्फी लेता गैंगरेप का आरोपी भाजपा नेता विमलेश मिश्रा। (फाइल फोटो)

पुलिस ने नहीं लिखी रिपोर्ट, अदालत के आदेश पर दर्ज हुआ मुकदमा 

समरनीति न्यूज, सीतापुरः  अभी उन्नाव में भाजपा विधायक पर गैंगरेप के आरोप और बवाल की आग ठंडी भी नहीं पड़ी थी कि एक और भाजपा नेता पर दलित महिला से दुर्ष्कम का एक और मामला प्रकाश में आया है। चौंकाने वाली बात यह है कि इस मामले में भी पुलिस का रवैया रिपोर्ट नहीं लिखने वाला रहा और महीनों तक पुलिस मामले को दबाए रही। पुलिस की कर्तव्यहीनता से आहत पीड़ित दलित महिला ने आखिरकार अदालत की शरण ली। बाद में अदालत के आदेश पर भाजपा नेताओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद कार्रवाई करेंगे।

सीतापुर के मिश्रिख मंडल (देहात)का अध्यक्ष का भी है गैंगरेप का आरोपी 

आरोपी भाजपा नेता सीतापुर के मिश्रिख देहात मंडल का अध्यक्ष है और रुतबेदार नेता होने के कारण पुलिस उसपर कार्रवाई से बचती नजर आ रही है। बताया जाता है कि रामकोट थाना क्षेत्र की एक दलित महिला ने भाजपा नेता सहित 2 लोगों पर गैंगरेप का मुकदमा दर्ज कराया है। महिला का आरोप है कि मिश्रिख विधानमंडल के भाजपा नेता बिपिन मिश्रा  और उसके चचेरे भाई लवलेश मिश्रा पुत्र सविता ने उसके साथ गैंगरेप करते हुए शिकायत करने की बात कहने पर मारपीट भी की।

मिश्रिख का वार्ड सभासद है मुख्य आरोपी, दूसरा आऱोपी चचेरा भाई 

चौंकाने वाली बात यह है कि पूरे मामले पर पुलिस शुरू से पर्दा डाले रही। न पीड़ित की रिपोर्ट लिखी और न ही मामल को किसी के सामने आने दिया। बाद में महिला ने अदालत की मदद से आरोपियों के खिलाफ मुकदमा लिखा सकी। पुलिस ने दोनों के खिलाफ गैंगरेप छेड़छाड़ मारपीट व एससी एसटी एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है। दूसरा आरोपी भाजपा नेता का चचेरा भाई है।

सीओ सिटी कर रहे मामले की जांच, रिपोर्ट के बाद कार्रवाई की बात कही

मामले की जांच सीओ सिटी योगेंद्र सिंह कर रहे हैं। महिला ने यह मुकदमा 29 मई को दर्ज कराया है। भाजपा नेता बताया जा रहे बिपिन मिश्रा मिश्रिख में 1 वार्ड से सभासद भी है। सीओ सिटी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच कर आवश्यक कार्रवाई की जाएगी। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी भाजपा नेता रुतबा गांठकर पुलिस पर दबाव बना रहा है।