Tuesday, May 14सही समय पर सच्ची खबर...

उम्रकैद के सजायाफ्ता को लगी गोली, पुलिस के शक का एंटीना खड़ा, यह वजह..

In Banda person sentenced to life imprisonment got injured, hence needle of suspicion of police turned around

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में उम्रकैद की सजा पाने और हाई कोर्ट से जमानत पर रिहा एक सजायाफ्ता हत्यारोपी को गोली लग गई। गोली उसकी जांघ में लगी है और परिस्थितियां संदिग्ध बताई जा रही हैं। ऐसे में घटना को लेकर पुलिस के शक का एंटीना भी खड़ा हो गया है।

इसकी बड़ी खास वजह है। पुलिस मामले की बारीकि से जांच में जुट गई है। हालांकि, अबतक पुलिस को कई तहरीर नहीं मिली है। उधर, घायल का इलाज चल रहा है।

पुलिस बोली- जिसकी हत्या में सजा, उसी परिवार पर आरोप

जानकारी के अनुसार नरैनी कोतवाली क्षेत्र के दिवली गांव के रहने वाला पुष्पेंद्र सिंह उर्फ दद्दू (32) बुधवार को बाइक चोरी के एक मामले की पेशी पर बांदा आया था। वहां से शाम को कार से घर पहुंचा।

ये भी पढ़ें : बांदा में सुहागरात पर पत्नी के चरित्र पर आरोप लगाकर निकाला, फिर खुला यह राज, FIR..

उसके बाद खेत चला गया। वापस लौटते समय रास्ते में उसकी दाहिनी जांघ में गोली लगी। बताते हैं कि गोली लगते ही वह लहूलुहान होकर गिर पड़ा। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे परिजनों ने उसे उठाकर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया।

हाईकोर्ट से जमानत पर छूटा है घायल व्यक्ति

वहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल और फिर रानी दुर्गावती मेडिकल कालेज रेफर कर दिया गया। वहां से उसे छुट्टी दे दी गई। इस मामले में सीओ सिटी गवेंद्रपाल गौतम का कहना है कि पुष्पेंद्र को हत्या के एक मामले में आजीवन कारावास की सजा हुई थी।

ये भी पढ़ें : बांदा : स्कूल में पहले टीचर ने बच्चे को पीटकर हाथ तोड़ा, फिर पिता से अभद्रता, प्रबंधक-शिक्षक पर FIR..

हाईकोर्ट से वह जमानत पर छूटा है। सीओ ने अपनी वीडियो बाइट में कहा है कि घायल के परिवार के लोगों ने कोई तहरीर नहीं दी है, लेकिन आरोप उन्हीं लोगों पर लगा रहे हैं जिनके परिवार के व्यक्ति की हत्या में घायल को उम्रकैद की सजा हुई है। सीओ गवेंद्र पाल गौतम ने यह भी बताया कि यह घटना करीब 6 बजे की है, जबकि पुलिस को सूचना 9 बजे दी गई। सीओ ने कहा कि हर बिंदु पर जांच की जा रही है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

बांदा : स्कूल में पहले टीचर ने बच्चे को पीटकर हाथ तोड़ा, फिर पिता से अभद्रता, प्रबंधक-शिक्षक पर FIR..