Monday, May 13सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा : स्कूल में पहले टीचर ने बच्चे को पीटकर हाथ तोड़ा, फिर पिता से अभद्रता, प्रबंधक-शिक्षक पर FIR..

Banda : Teacher beats child and breaks his hand, angry father beats up teacher

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में कुछ प्राइवेट स्कूलों की मासूम बच्चों के साथ मनमानी थमने का नाम नहीं ले रही है। स्कूलों में बिना वैरिफिकेशन के रखे शिक्षक अब इन्हीं स्कूलों के लिए भस्मासुर साबित हो रहे हैं। बांदा में एक बच्चे की पिटाई की खौफनाक घटना सामने आई है। एक शिक्षक ने मासूम बच्चे को इस कदर पीटा कि

उसका हाथ फ्रैक्चर हो गया। बाद में बच्चे का पिता शिकायत करने पहुंचा तो उससे भी अभद्रता की। पुलिस ने बच्चे के पिता की तहरीर पर स्कूल प्रबंधक, शिक्षकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है।

बबेरू के सत्यम शिवम सुंदरम पब्लिक स्कूल का मामला

पुलिस का कहना है कि जांच की जा रही है। सीसीटीवी फुटैज खंगाले जा रहे हैं। दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। पीड़ित बच्चे को डाक्टरी परीक्षण के लिए भेजा गया है।

बस इतनी सी बात पर शिक्षक ने खोया आपा

जानकारी के अनुसार बबेरू में मर्का रोड पर रहने वाले श्यामाचरण गुप्ता के बच्चे कस्बे के सत्यम शिवम सुंदरम पब्लिक स्कूल में पढ़ते है। उन्होंने बताया कि बड़ा बेटा किशन (12) पांचवीं का छात्र है। वहीं छोटा 8 साल का आशीष कक्षा 2 में पढ़ता है। पिता का कहना है कि छोटे बेटे को क्लास के किसी बच्चे ने थप्पड़ मार दिया। बड़ा भाई छोटे का हाथ पकड़कर शिक्षक के पास शिकायत करने चला गया।

ये भी पढ़ें : लखनऊ : अपार्टमेंट में सेक्स रैकेट, 3 विदेशी लड़कियां-दो पुरुष पकड़े गए, ब्यूटी-पार्लर.. 

पिता ने बताया कि शिक्षक सुशील यादव ने बिना बात सुने ही बड़े की पिटाई शुरू कर दी। कहा जा रहा है कि डस्टर और डंडे से बच्चे को इतना पीटा कि उसके दाहिने हाथ में फ्रैक्चर हो गया। पिता का आरोप है कि शिकायत करने जाने पर स्कूल के शिक्षक सुशील, प्रबंधक राजेश सोनी और अन्य शिक्षकों ने उनपर भी हमला कर दिया।

अभिभावक ने सोने की चैन तोड़ने का भी लगाया आरोप

पीड़ित पिता श्यामाचरण का कहना है कि उनके गले में पड़ी सोने की चेन और रुद्राक्ष की माला भी तोड़ ली गई। माला तो मिल गई, लेकिन चैन का पता नहीं चला है। पुलिस ने पुलिस ने तहरीर पर शिक्षक सुशील यादव और प्रबंधक राजेश सोनी के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है। उधर, पुलिस का कहना है कि स्कूल में बच्चे की पिटाई हुई है।

CCTV फुटैज खंगाल रही पुलिस ने मामले में कही यह बात..

मामले में बबेरू एसएचओ पंकज सिंह का कहना है कि बच्चे के पिता की तहरीर पर आरोपी शिक्षकों के खिलाफ मुकदमा लिखा गया है। सीसीटीवी फुटैज के आधार पर जांच की जा रही है। मामले की जांच की जा रही है। दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। उधर, स्कूल प्रबंधन से संपर्क करने का प्रयास किया गया, लेकिन बात नहीं हो सकी।

ये भी पढ़ें : बांदा में सुहागरात पर पत्नी के चरित्र पर आरोप लगाकर निकाला, फिर खुला यह राज, FIR..