Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

हाथ पर कलावा-माथे पर टीका, मुस्लिम युवक ने ऐसे योजना बनाकर हिंदू लड़की को फंसाया, अब पुलिस..

Love Jihad : Kalava on hand and Tikka on forehead, Muslim youth trapped Hindu girl by making such plan, now Lucknow police is after him

समरनीति न्यूज, लखनऊ : लव जेहाद बड़ा सनसनीखेज मामला लखनऊ में सामने आया है। एक युवक ने दाहिने हाथ में कलावा और माथे पर पीला टीका लगाकर पहचान छिपाई। लगातार खुद को इसी पहचान में रखकर हिंदू नाबालिग लड़की को झांसे में फंसाकर दोस्ती कर ली। फिर नजदीकी बढ़ाते हुए उसे पूरी तरह बरगला लिया। लड़की भी लड़के के हाथ में कलावा और माथे पर टीका देखकर उसकी असलियत नहीं समझ पाई। बाद में युवक ने 16 वर्षीय लड़की को शादी के लिए राजी किया और मतांतरण का दबाव बनाना शुरू कर दिया।

नाबालिग लड़की को ऐसे झांसे में फंसाया..

नाबालिग लड़की मुसलिम युवक के झांसे में ऐसी फंसी कि उसकी बातों में आती चली गई। बताते हैं कि युवक ने लड़की से 40 दिन तक अपने घर में नमाज पढ़ने, हिजाब पहनने और वजू करने के लिए कहा। इतना ही नहीं किशोरी की इस दिनचर्या का वीडियो भी युवक बनवाकर अपने पास मोबाइल पर मंगवाता था।

ये भी पढ़ें : लखनऊ में अश्लील वीडियो के सहारे लव जिहादः धोखे से निकाह-धर्म परिवर्तन कराकर रेप, फिर दूसरे मर्द के साथ 5 घंटे.. 

इसके बाद युवक ने लड़कियों से घर से हिंदू देवी देवताओं की फोटोज हटवाने और हिजाब पहनने का दबाव बनाना शुरू कर दिया। फिर परिवार के लोगों की नजर बेटी की इन हरकतों पर गई। उन्होंने बेटी को समझाया, लेकिन बेटी ने उल्टा परिवार के लोगों को मुस्लिम धर्म बातों को समझाना शुरू कर दिया। 17 सितंबर को मुस्लिम युवक किशोरी को बहला-फुसलाकर ले भागा है।

लड़की के भाई ने पुलिस को बताईं ये बातें..

पीड़ित लड़के भाई ने मुस्लिम युवक अमान उर्फ अमन के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई है। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। लड़की के भाई का कहना है कि बीते कुछ माह से उनकी बहन पूरी तरह बदल सी गई थी। उसने कहा कि तब उसे एहसास तक नहीं था कि आखिर ऐसा क्यों हुआ।

ये भी पढ़ें : Lucknow : राजवीर बने सलीम की हिंदू लड़कियों से खास अपील, मुस्लिम युवकों के झांसे में न आएं, वरना जिंदगी नरक..

बेटी के युवक के साथ भाग जाने पर परिवार के लोगों ने उसके कमरे की तलाशी ली तो उसके बैग में उर्दू में लिखे कई पत्र रखे मिले। मुस्लिम युवक का भेजा एक पत्र भी मिला, जिसमें उसने लिखा था कि लड़की अपने परिवार को मुस्लिम धर्म अपनाने को राजी करे, जब मतांतरण हो जाएगा, तभी साथ रहेंगे। वरना परिवार वालों को जान से मार डालेंगे।

लखनऊ पुलिस ने शुरू की आरोपी की तलाश

और दूसरी कई मुस्लिम धर्म की चीजें लड़की के बैग से मिली हैं। उधर, लखनऊ के मोहनलालगंज थाने के इंस्पेक्टर संतोष आर्य का कहना है कि लड़की के भाई की तहरीर पर मुकदमा लिखा गया है। बच्ची की तलाश के लिए टीम गठित हुई है। आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। साथ ही बच्ची को भी बरामद कर लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें : यूपी में IPS के तबादले, रामपुर-हरदोई के SP बदले 

यूपी में IPS के तबादले, रामपुर-हरदोई के SP बदले