Saturday, May 4सही समय पर सच्ची खबर...

UP : सुहागरात पर पत्नी के चरित्र पर आरोप लगाकर निकाला, फिर खुला यह राज, FIR..

On wedding night, husband made allegations against his wife's character FIR registered in Banda

समरनीति न्यूज, बांदा : एक दूल्हे ने सुहागरात पर अपनी पत्नी के चरित्र पर आरोप लगाए। मानसिक रूप से प्रताड़ित करते हुए उसे घर से निकाल दिया। बाद में किसी तरह विदा कराया। फिर ऐसा राज खुला कि सभी हैरान रह गए।

दूल्हा गुजरात में नौकरी करता है इसलिए पत्नी को वहीं ले गया। वहां जाकर जो बात सामने आई, उससे पति के खिलाफ ही मुकदमा दर्ज हो गया है। अब पुलिस दूल्हे और उसके परिवार के लोगों के खिलाफ कार्रवाई की तैयारी कर रही है।

पति समेत ससुरालियों पर मुकदमा

यह पूरा मामला बांदा के अतर्रा थाना क्षेत्र में रहने वाली एक युवती से जुड़ा है। पीड़िता की तहरीर पर महिला थाने में संबंधित धाराओं में मुकदमा लिखा गया है। अतर्रा के एक गांव की रहने वाली युवती का आरोप है कि उसकी शादी 26 जून 2023 को हरदोई के हरियावां थाना के पोथव गांव के रहने वाले सौरभ द्विवेदी से हुई थी।

ये भी पढ़ें : आगरा में हवस में अंधा हुआ दरोगा, घर में घुसकर युवती से किया दुष्कर्म-ग्रामीणों ने बांधकर पीटा

विदाई के समय ननद सोनू और मोनू के कहने पर पति और ससुराल पक्ष के लोग कार की मांग करने लगे। काफी मिन्नतें करने के बाद विधाई के लिए राजी हुए और साथ ले गए। इसके बाद सुहागरात पर पति ने पत्नी के चरित्र पर आरोप लगाया।

पत्नी ने लगाए ये संगीन आरोप

विवाह से पूर्व उसके संबंधों को लेकर पूछताछ करते हुए अपमानित करने लगा। मानसिक रूप से उसे काफी प्रताड़ित किया। बाद में गुजरात में काम करने वाला पति व सास उसे साथ ले गए। पता चला कि दूल्हा खुद पहले से शादीशुदा है और उसका एक बच्चा भी है। इस खुलासे से सभी हैरान रह गए।

ये भी पढ़ें : दर्दनाक : बांदा में सड़क हादसे में जीजा की मौत, साला गंभीर

विवाहिता का आरोप है कि सास उसे अपने साथ सुलाती थी और नौकरानी की तरह रखा। महिला ने कहा कि वहां उसे पता चला कि उसका पति पहले से शादीशुदा है और उसके एक बच्चा भी है। विवाहिता ने सारी बातें अपने पिता और मायके पक्ष के लोगों को बताईं। माता-पिता बेटी को साथ मायके ले आए। विवाहिता का आरोप है कि ससुरालियों ने जेवर छीन लिए हैं। पीड़िता की तहरीर पर पति समेत ससुरालियोंके खिलाफ मुकदमा लिखा गया है।

बांदा में बीए की छात्रा पूजा ने लगाई फांसी, भाई ने बताई यह वजह..