Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा : मां-बेटे समेत 3 पर तलवार से हमला, तीनों अस्पताल में भर्ती, FIR..

Breaking : Inspector-Daroga and head constable looted silver from businessman, SP got it recovered

समरनीति न्यूज, बांदा : कुछ लोगों ने पुरानी रंजिश में मां-बेटे समेत तीन पर जानलेवा हमला कर दिया। तलवार से हमले में तीनों घायल हो गए। घटना का कारण पुरानी रंजिश बताया जा रहा है। शोर सुनकर आसपास के लोग पहुंचे तो

हमलावर वहां से भाग निकले। घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

दबंग पड़ोसियों ने पुरानी रंजिश में की घटना

जानकारी के अनुसार बदौसा थाना क्षेत्र के पौहार गांव के रहने वाले सुनील निषाद (20) सोमवार रात घर के बाहर लेटे हुए थे। बताते हैं कि इसी बीच दबंग पड़ोसी वहां पहुंचे और उसके साथ पुरानी बात को लेकर गाली-गलौज करने लगे। बताते हैं कि विरोध करने पर दबंगों ने उसके सीने से तमंचा सटाकर तलवार से हमला कर दिया।

ये भी पढ़ें : बांदा में बीए की छात्रा पूजा ने लगाई फांसी, भाई ने बताई यह वजह..

शोर सुनकर मां उसकी मां गीता (40), बहन गुड़िया (21) बचाने के लिए दौड़ी। हमलावरों ने उनपर भी तलवार से हमला किया। तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग दौड़कर वहां पहुंचे। लोगों का आता देख हमलावर वहां से फरार हो गए। परिजन तीनों घायलों को बदौसा अस्पताल ले गए।

ये भी पढ़ें : दर्दनाक : बांदा में सड़क हादसे में जीजा की मौत, साला गंभीर

वहां से जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। घायल सुनील का 2020 में उसकी बहन गुड़िया घर के बाहर लगे हैंडपंप पर पानी भरने गई थी। वहीं पर पड़ोसी नर्बदा की पत्नी खड़ी थी। पानी के छींटे पड़ने से दोनों में कहासुनी हो गई। इससे दोनों में कहासुनी भी हुई थी। इसका मुकदमा न्यायालय में विचाराधीन है। इसी खुन्नस में उनपर हमला हुआ है।

UP : सुहागरात पर पत्नी के चरित्र पर आरोप लगाकर निकाला, फिर खुला यह राज, FIR..