Wednesday, June 12सही समय पर सच्ची खबर...

आगरा में हवस में अंधा हुआ दरोगा, घर में घुसकर युवती से किया दुष्कर्म-ग्रामीणों ने बांधकर पीटा

in Agra daroga blinded by lust, entered house and raped girl Hearing her screams villagers tied him up pelted punches

समरनीति न्यूज, लखनऊ : यूपी के आगरा में एक दरोगा हवस में इस कदर अंधा हो गया कि उसे वर्दी की मर्यादा और अपनी इज्जत का भी ख्याल नहीं रहा। उसके कुकर्म ने पूरे महकमे का सिर शर्म से नीचा कर दिया। मामला आगरा के बरहन थाना क्षेत्र का है। बताते हैं कि दरोगा कपड़े उतारकर युवती के घर में जा घुसा। वहां युवती से दुष्कर्म किया। हालांकि, युवती की चीख-पुकार सुनकर परिवार और आसपास के लोग जाग गए।

युवती ने कराया दुष्कर्म का मुकदमा, कमिश्नर ने किया सस्पेंड

सभी ने रंगे हाथ पकड़कर दरोगा को खंभे से बांधा और जमकर लात-घूंसे बरसाए। एसीपी सौरभ सिंह का कहना है कि दरोगा के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज हुआ है।

बचाने पहुंचे दरोगाओं-सिपाही पर भी कार्रवाई की मांग, घेराव

हालांकि, दरोगा को अभी मेडिकल कालेज में पिटाई से आईं चोटों से इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। पुलिस अधिकारियों का कहना है कि इसके बाद उसे जेल भेजा जाएगा। वहीं दूसरी तरफ आक्रोशित गांव वालों ने आगरा के बरहन थाने का घेराव करते हुए जमकर नारेबाजी की। साथ ही दरोगा  और उसके साथियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग भी की। गांव के लोगों का कहना है कि दरोगा के पकड़े जाने पर एक सिपाही और दो दरोगा वहां पहुंचे।

ये भी पढ़ें : UP : पहले छात्रा से दोस्ती-फिर गैंगरेप, 4 युवक अश्लील वीडियो बनाकर 7 महीने से कर रहे थे ब्लैकमेल 

तीनों पुलिस वाले आरोपी दरोगा को छुड़ाकर ले जाना चाहते थे। तीनों गांव वालों को धमकियां दे रहे थे। ग्रामीणों ने उन तीनों पर भी कार्रवाई की मांग की है। उधर, मामले में डीसीपी पश्चिमी जोन सोनम कुमार का कहना है कि दोषियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। पुलिस कमिश्नर डॉ. प्रीतिंदर सिंह का कहना है कि दरोगा को तुरंत निलंबित कर दिया गया है। मामले की जांच चल रही है। उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी। विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी।

ये भी पढ़ें : दुष्कर्म-हत्या आरोपी भाजपा नेता नेपाल बार्डर से गिरफ्तार, घर पर चलेगा बुल्डोजर