Saturday, May 25सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में स्कूल बस ने बाइक सवार को रौंदा, किसान की दर्दनाक मौत-चालक फरार

In Banda, school bus hits bike and drags it for 100 meters, farmer dies painfully - driver absconds

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा में आज एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है। एक स्कूल बस ने बाइक सवार किसान को टक्कर मारते हुए करीब सौ मीटर तक घसीट दिया। इससे किसान की मौके पर ही दर्दनाक ढंग से

मौत हो गई। बस चालक मौका पाकर वाहन वहीं छोड़कर भाग निकला। बस में स्कूली बच्चे सवार थे। सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने बस को वहां से हटवाकर जाम खुलवाया। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। बच्चों को भी उनके घरों के लिए भेजा गया।

चालक तेज रफ्तार दौड़ा था रहा बस, हादसे के बाद फरार

जानकारी के अनुसार आज खप्टिहाकला के ओमप्रकाश विश्वकर्मा (53) बाइक से अउंरी कुइया की ओर जा रहे थे। तिंदवारी के सुदामा देवी मेमोरियल विद्यालय की बस खैरई गांव से बच्चों को लेकर स्कूल जा रही थी।

In Banda, school bus hits bike and drags it for 100 meters, farmer dies painfully - driver absconds

सुबह करीब 7 बजे खरेई के पास स्कूल की बस ने उनको टक्कर मारते हुए रौंद दिया। उनकी बाइक बस में फंस गई। चालक ने बस नहीं रोकी और करीब सौ मीटर तक घसीटता हुआ ले गया।

ये भी पढ़ें : बांदा : बदमाशों ने यात्री को लूटकर ट्रेन से फेंका, पुलिस बोली-नशे में ट्रेन से गिरा

इससे बाइक सवार की मौके पर ही दर्दनाक ढंग से मौत हो गई। बस में लगभग 20 स्कूली बच्चे सवार थे। हादसे से बच्चे बुरी तरह से सहम गए। बताया जा रहा है कि बस की रफ्तार काफी तेज थी। यही हादसे की वजह बना।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर लोगों को शांत किया

लोगों ने जाम लगाकर आक्रोश जाहिर किया। पैलानी थानेदार अनिल कुमार साहू व चौकी इंचार्ज धर्मेंद्र सिंह ने लोगों को समझाकर शांत किया। कस्बे के रहने वाले चालक राजेंद्र की तलाश जारी है। पुलिस ने बस को जब्त कर लिया है। बताते हैं कि हादसे के समय बस की रफ्तार करीब 70 किमी प्रति घंटे के आसपास थी।

ये भी पढ़ें : बांदा में काल के गाल में समाए पंकज-लवलेश और रामचरन, परिवारों में कोहराम 

हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट में भोजपुरी एक्ट्रेस सुमन गिरफ्तार, कई माॅडल रेस्क्यू