Sunday, April 28सही समय पर सच्ची खबर...

UP : पहले छात्रा से दोस्ती-फिर गैंगरेप, 4 युवक अश्लील वीडियो बनाकर 7 महीने से कर रहे थे ब्लैकमेल

Amroha : 4 youths accused of gangrape of high school girl student, blackmailed for 7 months by making obscene video

समरनीति न्यूज, लखनऊ : यूपी के अमरोहा जिले से एक बेहद सनसनीखेज मामला सामने आया है। एक युवक ने हाईस्कूल की छात्रा को अपने जाल में पहले दोस्ती की। फिर उससे दुष्कर्म कर अश्लील वीडियो बना लिया। इसके बाद अपने तीन और दोस्तों को बांट दिया। बीते करीब 7 महीने से चारों वीडियो वायरल करने की धमकी देकर छात्रा से गैंगरेप कर रहे थे।

गुमशुम छात्रा ने स्कूल जाना भी छोड़ा, तब हुआ खुलासा

पीड़िता काफी समय से गुमशुम रहने लगी। साथ ही उसने स्कूल जाना भी छोड़ दिया। परिवार के लोगों ने उसे सहारा देते हुए पूछा तो छात्रा ने आपबीती बताई। परिजनों ने थाने में चारों के खिलाफ रिपोर्ट लिखाई है। पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

ये भी पढ़ें : अमरोहा : ‘भारत माता की जय’ पर बिदके बसपा सांसद दानिश, कार्यक्रम के मंच पर किया हंगामा  

जानकारी के अनुसार हसनपुर (अमरोहा) कोतवाली क्षेत्र के एक गांव के रहने वाली छात्रा के पिता ने थाना पुलिस को तहरीर दी है। पिता का कहना है कि उनकी 15 साल की बेटी गांव के ही स्कूल में 10वीं की छात्रा है। उनका आरोप है कि गांव के ही 4 युवक उनकी बेटी से गैंगरेप कर रहे थे। पीड़िता छात्रा का कहना है कि युवकों ने उसका अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने की धमकी दी।

भाई को मारने व वीडियो वायरल करने की दे रहे थे धमकी

साथ ही छात्रा को यह भी धमकी दी कि किसी को बताया तो उसके इकलौते भाई को मार डालेंगे। डर में छात्रा सबकुछ सहती रही। बाद में तंग आकर उसने स्कूल जाना छोड़ दिया। गुमशुम रहने लगी। पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज करते हुए लड़की का डाक्टरी परीक्षण कराया है। कोतवाली प्रभारी विनय कुमार का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। मुकदमा दर्ज हो रहा है। जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

ये भी पढ़ें : यूपी में IAS तबादले, रायबरेली-प्रतापगढ़ समेत कई DM बदले, पढ़िए लिस्ट..