Wednesday, June 12सही समय पर सच्ची खबर...

PWD मंत्री का वादा : बारिश के बाद बांदा-कानपुर के बीच ललौली रोड का निर्माण..

PWD Minister's promise : Construction of Lalauli Road between Banda-Kanpur fixed after rains

समरनीति न्यूज, बांदा : बांदा से कानपुर मुख्य मार्ग की सड़क की ललौली (फतेहपुर) में जर्जर हालत किसी से छिपी नहीं है। पूरी तरह से जर्जर यह सड़क और कई-कई फुट गहरे गड्ढे बांदा समेत बुंलेदखंड के लोगों के लिए किसी अभिशाप से कम नहीं है। ऐसे में रविवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिन के मौके पर बांदा आए यूपी के पीडब्ल्यूडी विभाग के कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद ने बड़ा वादा किया।

ललौली के पास गहरे गड्ढों में तब्दील है पूरी सड़क

कहा है कि बांदा से कानपुर जाने वाली मुख्य मार्ग पर ललौली के पास की सड़क बारिश के बाद तेजी से इसे बनवाया जाएगा।

उन्होंने कहा कि सड़क बनाने का काम तेजी से शुरू कराएंगे। बांदा से कानपुर वाले इस मुख्य मार्ग पर जो असुविधाएं लोगों को हो रहीं हैं, उससे छुटकारा दिलाया जाएगा। बताते चलें कि पीडब्ल्यूडी मंत्री बांदा के बीजेपी कार्यालय में पीएम मोदी को वर्चुअली सुनने के लिए मौजूद रहे।

सरकार पास कर चुकी है 48 करोड़ 71 लाख का बजट

इसके बाद उन्होंने पत्रकारों से बात करते हुए यह वादा किया। बताते चलें कि शासन ने इस सड़क के लिए करीब 48 करोड़ 71 लाख रुपए स्वीकृत कर आवंटित भी कर दिए हैं। फतेहपुर के पीडब्ल्यूडी विभाग की ओर से टेंडर निकाला गया है। बताया जा रहा है कि करीब 21 करोड़ रुपए का बजट विभाग को मिल भी चुका है। आज कैबिनेट मंत्री जितिन प्रसाद ने इसको तेजी से पूरा कराने का आश्वासन भी दे दिया। इस दौरान सांसद, विधायक और अन्य नेता भी मौजूद रहे।

ये भी पढ़ें : UP STF : महिला सिपाही के हमलावरों का पता बताने वाले को 1 लाख ईनाम