Tuesday, April 30सही समय पर सच्ची खबर...

10 दिन से लापता बांदा की 23 साल की शिखा गर्ग की लाश मिली, हत्या की आशंका के बाद जांच में जुटी पुलिस

समरनीति न्यूज, बांदाः लगभग 10 दिन पूर्व घर से लापता हुई 23 साल की युवती का शव मिलने से हड़कंप मच गया। इस घटना को लेकर जहां मृतका के परिजन बेहद दुखी और परेशान हैं वहीं पुलिस भी हैरान है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी। 

28 नवंबर से घर से लापता हुई थी शिखा 

बताया जाता है कि जिले के थाना गिरवा के गांव तिंदुही के रहने वाले गणेश प्रसाद गर्ग की 23 साल की बेटी शिखा लापता थी। बीती 28 नवंबर से उसका कुछ पता नहीं था। परिवार वालों का कहना था कि वह घर से लापता हो गई है। 

ये भी पढ़ेंः बुंदेलखंडः शिक्षिका को गंदे-धमकियां भरे मैसेज भेजने वाला सेल्सटैक्स इंस्पेक्टर गिरफ्तार, पहुंचा जेल

आसपास काफी तलाश के बाद परिवार के लोग परेशान थे। इसी बीच उसके पिता ने 3 दिसंबर को थाना गिरवाँ में बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट लिखाई थी। शनिवार देर शाम एनएच जाने वाले रास्ते पर अनथुवा गाँव की आरोरी देवी मंदिर के सामने कुएं में एक शव को पड़ा देखा गया। गांव के लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। 

पोस्टमार्टम रिपोर्ट खोलेगी राज  

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को किसी तरह बाहर निकलवाया। गिरवां थाना प्रभारी दिनेश सिंह ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। थाना प्रभारी ने कहा कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद स्थिति काफी स्पष्ट हो जाएगी। 

ये भी पढ़ेंः ..जब बांदा में एसपी को सामने देखकर उतरा नशेबाजों का नशा, दीप ढाबे का संचालक हिरासत में

पता चल सकेगा कि शिखा की मौत किन कारणों से हुई है।  पंचनामा के बाद पोस्टमार्टम हेतु भेजा है। उधर, शिखा के पिता कुछ लोगों पर आरोप तो लगा रहे हैं लेकिन अबतक किसी के खिलाफ कोई तहरीर नहीं दी है। शिखा की हत्या की आशंका से पुलिस भी इंकार नहीं कर रही है।