Sunday, May 5सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में सड़क हादसे में पूर्व प्रधान के भतिजे की मौत, कानपुर पालीटेक्निक का छात्र घायल

हादसे के बाद मौके पर जमा भीड़ और पुलिस।

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में हुए एक सड़क हादसे में पूर्व प्रधान के भतिजे की ट्रैक्टर पलटने से मौत हो गई। जबकि उसके साथ ट्रैक्टर पर बैठा कानपुर का रहने वाला एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल युवक पालीटेक्निक का छात्र बताया जा रहा है। शहर कोतवाली क्षेत्र में पटुई गांव का रहने वाला रामकैलाश (18) पुत्र बद्री अपने घर से ट्रैक्टर से बांदा की ओर जा रहा था।

ट्रैक्टर के स्टेरिंग में हाथ फंसने से हादसा  

इसी दौरान रास्ते में पटुई गांव निवासी पालिटेक्निक छात्र आशीष गुप्ता निवासी कानपुर भी उसके साथ बैठ लिया। बताया जाता है कि दोनों ट्रैक्टर से मुश्किल से 100 मीटर दूर ही पहुंचे होंगे। तभी रास्ते में ट्रैक्टर चला रहे रामकैलाश का हाथ स्टेरिंग में फंस गया।

ये भी पढ़ेंः पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में 4 बीडीसी सदस्यों ने कामवाली महिला से किया गैंगरेप, जांच में जुटी है पुलिस

इससे ट्रैक्टर अनियंत्रित हो गया और जाकर सड़क किनारे खंदी में पलट गया। चालक रामकैलाश उसके नीचे दब गया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दूसरा युवक आशीष गंभीर रूप से घायल हो गया। घायल को इलाज के लिए गिरवां थानाध्यक्ष दुर्ग विजय सिंह ने मौके पर पहुंचकर जिला अस्पताल भिजवाया।

हादसे के बाद घायल को उठाकर इलाज को ले जाते ग्रामीण व मौके पर खड़ी पुलिस।

वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। ट्रैक्टर को जेसीबी मंगवाकर बाहर निकाला गया। तब कहीं उसके नीचे दबे युवक का शव निकल सका।घटना से मृतक के परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है। वहीं घायल की हालत को लेकर उसके परिवार के लोग भी चिंता में हैं।