Monday, April 29सही समय पर सच्ची खबर...

बांदा में बड़ी अनहोनि, बाप ने जवान बेटे को कुल्हाड़ी से काट डाला, पुलिस बोली..

Father murdered son with ax in Banda

समरनीति न्यूज, बांदाः जिले में बुधवार को एक बड़ी अनहोनि हो गई। आपसी कहा-सुनी के बाद बात इतनी बढ़ गई कि पिता ने कुल्हाड़ी उठाकर बेटे को काट डाला। 30 साल के जवान बेटे ने वहीं तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया। प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि हत्यारोपी पिता पर हैवानियत इस कदर सवार थी कि उसने बेटे के दम तोड़ने के बावजूद कई बार उसके उपर प्रहार किए। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना से इलाके में सनसनी फैल गई है। साथ ही आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है।

पिता-पुत्र के बीच किसी बात पर हुआ विवाद

बताया जाता है कि तिंदवारी थाना क्षेत्र के ग्राम बेंदा के मजरा भैरम पुरवा निवासी अनिल सिंह उर्फ अन्नू (30) पुत्र गोपाल सिंह बुधवार की सुबह घर में कपड़े धो रहा था। इसी दौरान पिता और पुत्र के बीच किसी बात को लेकर बहस हो गई। बहस के दौरान दोनों में हाथापाई जैसी नौबत आ गई। पिता गोपाल ने बेटे अनिल को धक्का दे दिया, जिससे वह जमीन पर जा गिरा। बताते हैं कि तभी हत्यारोपी पिता ने पास पड़ी कुल्हाड़ी उठाकर उसे काट डाला। उसने बेटे पर कुल्हाड़ी से कई वार किए।

ये भी पढ़ेंः बांदा में बेटे ने जमीन के लिए पिता को पीट-पीटकर मार डाला 

बेटे की हत्या करने के बाद आरोपी पिता यहां-वहां भागता रहा। खबर पाकर सीओ सदर राघवेंद्र प्रताप सिंह और प्रभारी निरीक्षक तिंदवारी नीरज सिंह मौके पर पहुंचे। पुलिस ने आरोपी पिता गोपाल को गिरफ्तार कर लिया।

इसके बाद परिजनों से पूछताछ की और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। बताते हैं कि मृतक की पत्नी काफी समय से मायके में रह रही हैं। पिता और पुत्र के बीच भी विवाद कई दिनों से चल रहा था। झगड़ा किस बात को लेकर हुआ, इस बात की अभी जानकारी नहीं हो सकी है। प्रभारी निरीक्षक तिंदवारी नीरज सिंह का कहना है कि जल्द ही हत्या के कारणों का पता लग जाएगा।

ये भी पढ़ेंः बांदा : पुलिसकर्मी का आडियो वायरल होने के बावजूद नरैनी में नहीं रुका अवैध खनन, किसकी शह पर..?