Tuesday, May 7सही समय पर सच्ची खबर...

अवैध खनन की आंच से नरैनी इंस्पेक्टर – करतल चौकी इंचार्ज दोनों नपे, कई और दरोगा इधर से उधर हुए

प्रतिकात्मक फोटो।

समरनीति न्यूज, बांदाः एक दिन पहले नरैली थाने में अवैध खनन के भंडाफोड़ के बाद नरैनी के कोतवाली प्रभारी और करतल चौकी इंचार्ज को हटा दिया गया है। इतना बड़ा अवैध खनन का रैकट बिना बिना थाना प्रभारी और चौकी प्रभारी की जानकारी के चल ही नहीं सकता था। ऐसा ही माना जा रहा है। मामले में कार्रवाई करते हुए जिले के पुलिस अधीक्षक गनेश प्रसाद साहा कई और थानेदारों को इधर से उधर किया है। 

बेंदाघाट, सिविल लाइन में भी बदलाव  

पुलिस अधीक्षक ने प्रभारी निरीक्षक नरैनी राकेश सरोज को तत्काल प्रभाव से स्थानांतरित करते हुए प्रभारी निरीक्षक यातायात रविंद्र तिवारी को नरैनी का प्रभारी निरीक्षक बनाया है। वहीं प्रभारी चौकी करतल मनोज तिवारी को पुलिस लाइन स्थानांतरित कर दिया गया है। 

ये भी पढ़ेंः बांदा में अवैध वसूली के लिए सबसे बदनाम पूरी पुलिस चौकी लाइन हाजिर, पढ़िये कैसे गिरी गाज..

 प्रभारी चौकी बेंदाघाट अनुप पाण्डेय को सिविल लाइन चौकी तथा तिंदवारी में तैनात सब इंस्पेक्टर अभिषेक कुमार को करतल चौकी प्रभारी बनाया गया है। वहीं कालिंजर में तैनात सब इंस्पेक्टर राधामोहन को बेंदाघाट का चौकी इंचार्ज बनाया गया है। बताया जा रहा है कि जिले की कानून व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए आने वाले दिनों में और तबादले हो सकते हैं। इनमें कई दागदार पुलिस कर्मियों को इधर से उधर किया जा सकता है।